Friday, April 26, 2024
Advertisement

नसीरुद्दीन शाह को हुआ निमोनिया, मुम्बई के अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया होने के बाद मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस खबर की पुष्टि करते हुए उनके मैनेजर ने इंडिया टीवी को बताया कि वह दो दिनों से चिकित्सकीय देखरेख में हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2021 13:44 IST
naseeruddin shah - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@NASEERUDDIN SHAH नसीरुद्दीन शाह

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को दो दिन पहले मुंबई के एक अस्पताल में में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानों तो उन्हें निमोनिया हुआ है और उनके फेफड़ों में पैच भी पाया गया है। एक्टर की पत्नी रत्ना पाठक और उनके बच्चे भी हॉस्पिटल में साथ मौजूद हैं।

नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने इंडिया टीवी से उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की कन्फर्म की है। उन्होंने बताया कि-'वह दो दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती हैं और डॉक्टरों की देखरेख में हैं। उन्हें निमोनिया होने के कारण भर्ती कराया गया है। उनके फेफड़े में पैच पाया गया है इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना जरूरी था। उनकी स्थिति अभी स्थिर है और इलाज का असर हो रहा है।'

इसके अलावा एक्टर के बेटे विवान शाह ने हमारी सहयोगी जोयता मित्रा को बताया कि- " पापा ठीक हैं। यह निमोनिया का एक पैच है जिसका इलाज किया जा रहा है। चिंता की कोई बात नहीं है। वह अभी भी अस्पताल में हैं।"

70 साल के नसीरुद्दीन शाह के सेहत जुड़ी खबरें कई बार सामने आती रहती हैं, लेकिन परिवार अफवाहों को तुरंत शांत कर देता है। पिछले साल भी एक्टर के बीमार होने की खबरों को अफवाह बताते हुए विवान शाह ने लिखा था- "बाबा बिल्कुल स्वस्थ हैं। उनके स्वास्थ्य से जुड़ी सबसे अफवाहें गलत हैं।

नसीरुद्दीन शाह ने 1975 में फिल्म 'निशांत' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद नसीर ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। पिछली बार नसीरुद्दीन शाह फिल्म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' में नजर आए थे जिसका डायरेक्शन सीमा पहवा ने किया था।

इनपुट्स- जोयता मित्रा सुवर्णा  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement