Friday, April 26, 2024
Advertisement

NCB ने नीरज और केशव से पूछताछ के बाद सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड को किया समन

एनसीबी ने सुशांत के बॉडीगार्ड को लगातार दूसरे दिन समन किया। उसे एक्टर की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में समन किया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 03, 2021 14:42 IST
ncb summons Sushant Singh Rajput bodyguard drug case linked to late actor death latest news - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @PRATIKSHYATRI18 NCB ने नीरज और केशव से पूछताछ के बाद सुशांत के बॉडीगार्ड को किया समन  
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत अभिनेता के बॉडीगार्ड को समन किया है। इससे पहले एनसीबी ने SSR के दो पूर्व घरेलू नौकरों नीरज और केशव से पूछताछ की थी। 
 
एएनआई के मुताबिक, एनसीबी ने सुशांत के बॉडीगार्ड को लगातार दूसरे दिन समन किया। उसे एक्टर की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में समन किया गया। 
 
 
 
बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत से संबंधित एक मादक पदार्थ मामले में उनके दो पूर्व घरेलू नौकरों से मुंबई जोन के कार्यालय में पूछताछ की थी। एक अधिकारी ने बताया कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने समन जारी कर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए तलब किया था। उन्होंने बताया कि सिंह के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों पूर्व घरेलू नौकर नीरज और केशव एनसीबी के रडार पर आ गए थे।
 
मुंबई पुलिस को दर्ज कराए गए पिठानी के बयान के मुताबिक, उसने 14 जून 2020 को सबसे पहले सुशांत राजपूत के शव को फ्लैट में लटकते देखा था। अभिनेता की व्हाट्सऐप बातचीत में मादक पदार्थ के उपयोग की जानकारी सामने आने के बाद एनसीबी ने अलग से जांच शुरू की थी। राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक और अभिनेता के कर्मचारी सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी मादक पदार्थ से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। 
 
(PTI इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement