1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, पेरिस में एफिल टावर के सामने रोमांटिक अंदाज़ में आए नजर

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, पेरिस में एफिल टावर के सामने रोमांटिक अंदाज़ में आए नजर

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने फैंस के बीच अपनी रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 24, 2021 21:07 IST
neha kakkar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, पेरिस में एफिल टावर के सामने रोमांटिक अंदाज़ में आए नजर

Highlights

  • नेहा और रोहनप्रीत पहली बार अपने गाने नेहू दा व्याह के सेट पर मिले
  • पिछले साल 24 अक्टूबर को वे शादी के बंधन में बंधे थे

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक हैं। यह कपल फिलहाल पेरिस में कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहा है और वेकेशन से अपनी तस्वीरें फैंस के बीच शेयर कर रहा है। नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरों की सीरीज साझा की, जिसमें वह रोहनप्रीत के साथ प्रसिद्ध एफिल टावर के सामने रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा रोहनप्रीत की कंपनी के बिना, 'प्यार के शहर' की उसकी यह जर्नी अधूरी होती।

हम नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की प्यार भरी तस्वीरों ने फैंस को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया। नेहा की तरफ से साझा की गई तस्वीरों की हालिया सीरीज में, वह और रोहनप्रीत को एफिल टावर के सामने एक दूसरे को किस करते हुए देखे जा सकते हैं। नेहा ने लिखा, “प्यार का शहर पेरिस सुंदर दिखता है! लेकिन केवल तभी जब आप आसपास हों, मेरे प्यार, आपके बिना नहीं!" 

24 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर रोहनप्रीत ने अपनी लेडीलव नेहा को विश करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "पिछले एक साल में मेरा जिंदगी! हमें सालगिरह की शुभकामनाएं !!"

उन्होंने आगे कहा, "मैं मॉम डैड टोनी भाई सोनू दीदी जीजू भाभी और परिवार में हर किसी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे खुले हाथों से स्वीकार किया और मुझे अपना प्यार बरसाया। मैं अपने फैंस को नहीं भूल सकता जिन्होंने हमेशा हम पर अपना प्यार बरसाए।"

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पिछले साल 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। नेहा और रोहनप्रीत पहली बार अपने गाने नेहू दा व्याह के सेट पर मिले और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। उनका नया गाना, 'तैनु मैं दस्सा' उनका एक साथ तीसरा संगीत वीडियो था।

bigg boss 15