Monday, April 29, 2024
Advertisement

नया खुलासा: बोनी कपूर ने नहीं बल्कि होटल स्टाफ ने सबसे पहले श्रीदेवी को बेसुध देखा

श्रीदेवी की मौत जब हुई उस वक्त बोनी कपूर कमरे में नहीं थे वो होटल रूम में अकेली ही थी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 26, 2018 20:57 IST
sridevi- India TV Hindi
sridevi

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत पर अब एक नया खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है श्रीदेवी की मौत जब हुई उस वक्त बोनी कपूर कमरे में नहीं थे वो होटल रूम में अकेली ही थी। एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक 24 फरवरी को जब श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त पति बोनी कपूर कमरे में नहीं थे, होटल के एक स्टाफ ने श्रीदेवी को बेसुध पाया।

कहा जा रहा है कि श्रीदेवी ने कुछ ऑर्डर दिया था, जब होटल स्टाफ ऑर्डर लेकर पहुंचा तो दरवाजा बंद था। काफी देर तक होटल स्टाफ ने कमरे की घंटी की बजाई, जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो स्टाफ ने एमरजेंसी टीम को बुलाया। उन्होंने भी दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। जब दरवाजा नहीं खुला तो आखिरकार धक्का देकर दरवाजा तोड़ा गया। जब स्टाफ अंदर गए तो देखा श्रीदेवी फ्लोर पर बेसुध पड़ी थीं। उस वक्त श्रीदेवी की नब्ज चल रही थी। उन्हें तुरंत दुबई के राशिद अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पिंकविला समेत कई न्यूज वेबसाइट्स ने इस बात का दावा किया है कि श्रीदेवी होटल रूम में अकेली थीं।

इससे पहले खबर आई थी कि भांजे की शादी के बाद बोनी कपूर मुंबई लौट आए थे लेकिन अपनी पत्नी को सरप्राइज डिनर देने के लिए वो 24 तारीख को फिर से दुबई गए थे। वहां उन्होंने श्रीदेवी से तैयार होने को कहा, जब श्रीदेवी 15 मिनट तक होटल रूम से बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने धक्का देकर दरवाजा तोड़ दिया और वहां उन्हें बेसुध पाया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement