1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब नीतीश भारद्वाज को नहीं पहचान पाई थीं हेमा मालिनी और रूपा गांगुली

जब नीतीश भारद्वाज को नहीं पहचान पाई थीं हेमा मालिनी और रूपा गांगुली

नीतीश ने साल 2000 में प्रसारित हुए टीवी शो 'विष्णु पुराण' में भगवान विष्णु के विभिन्न अवतार के किरदार निभाए थे। 

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: May 24, 2020 20:43 IST
जब नीतीश भारद्वाज को...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जब नीतीश भारद्वाज को नहीं पहचान पाई थीं हेमा मालिनी और रूपा गांगुली

मुंबई: अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने एक किस्सा साझा किया है कि किस तरह अभिनेत्रियां हेमा मालिनी और रूपा गांगुली ने 'विष्णु पुराण' में उनके लुक की वजह से उन्हें नहीं पहचाना था। नीतीश ने साल 2000 में प्रसारित हुए टीवी शो 'विष्णु पुराण' में भगवान विष्णु के विभिन्न अवतार के किरदार निभाए थे। घटना को याद करते हुए अभिनेता ने कहा, "मुझे याद है, एक बार जब भगवान परशुराम के दृश्यों की शूटिंग हो रही थी और वे एपिसोड अभी तक ऑन एयर नहीं हुए थे, मैं उसी अवतार में 'विष्णु पुराण' के सेट पर बैठा था। रूपा गांगुली, जो उस समय बंगाली सिनेमा में अपना करियर बना रही थीं, वह रवि चोपड़ा और मुझसे मिलने के लिए मुंबई आई थीं।"

उन्होंने आगे कहा, "वह मेरे बगल में बैठी हुईं मुझे खोजती रही और उन्हें मेरी मौजूदगी की जानकारी नहीं हुई। मैंने जानबूझकर उनसे बात नहीं की। यह 30 मिनट तक चला था, फिर उन्होंने रवि चोपड़ा से मेरे बारे में पूछा, तब उन्हें पता चला कि वह मेरे पास बैठी थी। रूपा आश्चर्यचकित थीं।"

एक अन्य घटना याद करते हुए, नीतीश ने कहा, "यही चीज तब भी हुई जब मैं हेमा मालिनीजी के साथ एक विमान पर था। चरित्र के बारे में मुझसे बात करते हुए वह आश्चर्यचकित हो रही थी कि कैसे रवि जी परशुराम की भूमिका निभाने के लिए एक अभिनेता खोजने में कामयाब रहे, जिनकी आंखें मेरी तरह थीं। वह स्पष्ट रूप से यह नहीं जानती थी कि मैं वास्तव में, वही अभिनेता हूं जिसने वह भूमिका निभाई है और इसलिए मैंने उन्हें कहा कि रवि जी को करीब 50-60 अभिनेताओं का ऑडिशन लेना पड़ा था। उसके ठीक एक सप्ताह बाद उन्होंने मुझे बुलाया और ऐसा करने को लेकर ताना भी मारा।"

'विष्णु पुराण' टेलीविजन पर फिर से प्रसारित होगा। यह 25 मई से जी टीवी पर प्रसारित होगा।

आईएएनएस इनपुट के साथ

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X