1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. स्ट्रगल के दिनों को यादकर छलका नोरा फतेही का दर्द, बोलीं - मेरी हिंदी का उड़ाया जाता था मजाक

स्ट्रगल के दिनों को यादकर छलका नोरा फतेही का दर्द, बोलीं - मेरी हिंदी का उड़ाया जाता था मजाक

नोरा फतेही को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह उन बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं, जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बेहद कम ही हैं। अपनी सुंदरता और शानदार प्रदर्शन के साथ साथ ग्लैमरस व्यक्तित्व से अभिनेत्री दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 23, 2021 9:56 IST
 Nora Fatehi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ NORA FATEHI स्ट्रगल के दिनों को यादकर छलका नोरा फतेही का दर्द

नोरा फतेही को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह उन बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं, जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बेहद कम ही हैं। अपनी सुंदरता और शानदार प्रदर्शन के साथ साथ ग्लैमरस व्यक्तित्व से अभिनेत्री दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। अभिनेत्री खास तौर पर आइटम नंबर के लिए मशहूर हैं, वह बिग बॉस सीजन 9 में भी नजर आईं थी।

सत्यमेव जयते के अपने सफल गीत 'दिलबर' के बाद नोरा की लोकप्रियता आसमान छू गई। तब से उसके लिए कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है क्योंकि वह मनोरंजन उद्योग में अपनी काम के जरिए आगे बढ़ती रहीं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म स्ट्रीट डांसर में एक प्रमुख भूमिका निभाई।

नोरा अब काफी लोकप्रिय हैं, लेकिन उन्होंने अपने हिस्से के संघर्षों का सामना किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में नोरा ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए किस तरह संघर्ष किए। उन्होंने कहा कि उसने कई रिजेक्शन का सामना किया था और उनके उच्चारण (एक्सेंट) के लिए उनकी हंसी उड़ाई जाती थी। अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने अपनी हिंदी ठीक करने के लिए एक हिंदी ट्यूटर को रखा क्योंकि मैं बॉलीवुड अभिनेत्री बनना चाहती थी। मेरे ट्यूटर बहुत मोटिवेट करते थे। वह मुझे यह कहकर प्रोत्साहित करते था कि मैं अच्छा प्रदर्शन कर रही हूं।''

उन्होंने कहा, "मुझे याद है कि मैं ऑडिशन के लिए बाहर जाती थी, घंटों तक लंबी कतारों में इंतजार करती थी। मुझे स्पष्ट रूप से एक घटना याद है जिसमें मैं कैमरे के सामने टेक दे रही थी और कास्टिंग डायरेक्टर मेरे हिंदी एक्सेंट सुनकर हंसी उड़ाई थी। यह बहुत ही निराशाजनक था। मेरा पूरा आत्मविश्वास काफूर हो गया।”

यहां पढ़ें

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर 

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण के संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ की कोविड -19 संक्रमण से हुई मौत

क्या शुरू होने वाली है 'मुन्ना भाई 3'? बोमन इरानी का आया जवाब

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X