1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनू सूद की मदद से अपने घर लौटे प्रवासी मजदूर ने एक्टर के नाम पर खोली वेल्डिंग की दुकान, तस्वीर वायरल

सोनू सूद की मदद से अपने घर लौटे प्रवासी मजदूर ने एक्टर के नाम पर खोली वेल्डिंग की दुकान, तस्वीर वायरल

सोनू सूद की मदद से केरल से अपने घर ओड़िशा पहुंचे एक व्यक्ति ने एक्टर के नाम पर वेल्डिंग की दुकान खोली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2020 18:28 IST
sonu sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MANAV.MANGLANI/SONU_SOOD सोनू सूद

कोरोना वायरस महामारी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने  जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने मदद की थी। अभी भी इस नेक काम में लगे हुए हैं। सोनू सूद की मदद से लॉकडाउन में केरल से ओडिशा लाए गए प्रशांत कुमार प्रधान ने अपनी वेल्डिंग की दुकान का नाम सोनू सूद वेल्डिंग वर्क शॉप रखा है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांत सोनू सूद के द्वारा स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम करने के बाद वह मई 29 को केरल से अपने घर ओड़िशा आ पाए थे। प्रशांत ने बताया वह कोचि एयरपोर्ट के पास एक कपंनी में प्लम्बर थे और रोज का 700 रुपये कमाते थे। लॉकडाउन के बाद मेरी नौकरी चली गई और पैसा खत्म होने लगा।

प्रशांत ने आगे बताया- श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सीट नही मिल पाई थी। मैंने घर वापिस आने की उम्मीद ही छोड़ दी थी। फिर सोनू एक मसीहा की की तरह मेरी जिंदगी में आए। अब उन्होंने भुवनेश्वर से 140 किलोमीटर दूर हतीना में वेल्डिंग की दुकान खोली है।

 रिपोर्ट में बताया गया कि प्रशांत ने सोनू सूद से अपनी दुकान का नाम और उनकी तस्वीर का इस्तेमाल करने की परमिशन ली है। सोनू ने कहा-मैं बहुत से ब्रांड्स को एंडोस करता हूं लेकिन यह बहुत स्पेशल है और मेरे दिल के बहुत करीब है। सोनू ने कहा- वह जब भी ओड़िशा जाएंगे तो प्रशांत की दुकान पर जरुर जाएंगे और वेल्डिंग में अपना हाथ आजमाएंगे।

 सोनू सूद अब मुंबई पुलिस की मदद के लिए भी आगे आए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस को 25 हजार फेस शील्ड दान की है। महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए एक्टर को धन्यवाद कहा। अनिल देशमुख ने सोनू सूद संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं सोनू सूद जी का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने हमारे पुलिसकर्मियों के लिए 25 हजार फेस शील्ड देने का नेक काम किया है।

बता दें कि सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान एक मुहिम चलाई, जिसके तहत शहर में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को बसों, ट्रेनों और फ्लाइट के जरिए उनके घर तक पहुंचाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टीम का नंबर तक शेयर कर दिया और ट्विटर पर खुद एक्टिव हो गए, ताकि कोई मदद से छूट न जाए। यही वजह है कि इन मजूदरों की जुबां पर अब केवल एक ही नाम है और वह सोनू सूद।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment