Thursday, April 18, 2024
Advertisement

...तो इसलिए दीपिका की 'पद्मावत' का रखा गया है पेड प्रिव्यू

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावत' लंबे वक्त तक विवादों में रहने के बाद आखिरकार अब सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हालांकि अब भी फिल्म की रोक के लिए प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इसे कई राज्यों में बैन कर दिया गया है।

Bhavna Sahni Edited by: Bhavna Sahni
Published on: January 18, 2018 11:39 IST
Padmaavat- India TV Hindi
Padmaavat

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावत' लंबे वक्त तक विवादों में रहने के बाद आखिरकार अब सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हालांकि अब भी फिल्म की रोक के लिए प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इसे कई राज्यों में बैन कर दिया गया है। लेकिन इसी बीच फिल्म के निर्माता इसे एक बड़े स्तर पर रिलीज करने की तैयारी में हैं। गौरतलब है कि यह ऐतिहासिक फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म का प्रिव्यू 24 जनवरी को आयोजित किया जाएगा।

लेकिन इस प्रिव्यू को लेकर अब एक खास बात सामने आई है। दरअसल इस प्रिव्यू को कोई भी देखने जा सकता है, लेकिन इसके उन्हें भुगतान करना पड़ेगा। खबरों के मुताबिक इस पेड प्रिव्यू को आयोजित करने का मकसद है कि फिल्म को लेकर लोगों के बीच सकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल की जा सके।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी इस फिल्म में सेंसर बोर्ड द्वारा कई कट लगाए जाने के बावजूद श्री राजपूत करणी सेना देशभर में इसके बैन की मांग कर रही हैं। अब तक इसे मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और हरियाणा जैसे राज्यों में बैन कर दिया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement