Friday, March 29, 2024
Advertisement

हरियाणा में भी रिलीज नहीं होगी फिल्म ‘पद्मावत’, राजस्थान समेत 3 राज्यों में पहले ही लगा बैन

राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश की सरकारें पहले ही फिल्म पद्मावत की रिलीज पर रोक लगा चुकी हैं...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 16, 2018 19:13 IST
padmaavat- India TV Hindi
padmaavat

चंडीगढ़: हरियाणा की भाजपा सरकार ने राज्य में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर रोक लगा दी है। यह निर्णय मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में हरियाणा मंत्रिमंडल की एक बैठक में लिया गया।

बता दें कि राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश की सरकारें पहले ही इसकी रिलीज पर रोक लगा चुकी हैं। फिल्म के विरोध में राजपूत करणी सेना ने राजस्थान के धौलपुर में रैली भी निकाली।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के बारे में ट्वीट किया। यह फिल्म दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। विज ने ट्वीट किया, "फिल्म पद्मावती/पद्मावत हरियाणा में प्रतिबंधित।"

विज ने फिल्म की रिलीज का मुद्दा उठाया और कहा कि राज्य में राजपूत समुदाय फिल्म के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि पूरे मंत्रिमंडल ने हरियाणा में फिल्म की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगाने के लिए उन्हें समर्थन दिया है। राज्य में अक्टूबर 2014 से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement