Thursday, May 23, 2024
Advertisement

पाकिस्तान कोर्ट ने 'हिंदी मीडियम' स्टार सबा कमर पर मस्जिद में डांस वीडियो शूट करने के खिलाफ आरोप तय किए

पाकिस्तान की एक अदालत ने बुधवार को 'हिंदी मीडियम' में नजर आईं अभिनेत्री सबा कमर के खिलाफ यहां एक ऐतिहासिक मस्जिद में 'डांस वीडियो' की शूटिंग से संबंधित मामले में आरोप तय किए।

Reported by: Bhasha
Published on: October 07, 2021 11:43 IST
akistan court frames charges against  hindi medium actress saba qamar for making video of dance in m- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SABAQAMARZAMAN akistan court frames charges against  hindi medium actress saba qamar for making video of dance in mosque

पाकिस्तान की एक अदालत ने बुधवार को 'हिंदी मीडियम' में नजर आईं अभिनेत्री सबा कमर के खिलाफ यहां एक ऐतिहासिक मस्जिद में 'डांस वीडियो' की शूटिंग से संबंधित मामले में आरोप तय किए। संबंधित मामला पिछले साल दर्ज हुआ था। 

न्यायिक मजिस्ट्रेट जावेरिया भट्टी की अदालत में आरोप तय होने के दौरान कमर और गायक बिलाल सईद मौजूद रहे। दोनों पर वजीर खान मस्जिद (लाहौर के पुराने शहर में) को अपवित्र करने का आरोप है। 

डायरेक्टर विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी ने की सीक्रेट शादी, बेटी कृष्णा का रिएक्शन आया सामने

मजिस्ट्रेट ने अभियोजन पक्ष को अगली सुनवाई के दौरान 14 अक्टूबर को अपने गवाह पेश करने का निर्देश दिया। दोनों आरोपियों ने अदालत के समक्ष दोष कबूल नहीं किया और कहा कि वे मुकदमा लड़ेंगे। 

सबा कमर ने कहा, ''मस्जिद में कोई डांस या संगीत नहीं हुआ। मुझे इस मामले में झूठा फंसाया गया है।'

उल्लेखनीय है कि लाहौर पुलिस ने पिछले साल सबा कमर और सईद के खिलाफ लाहौर के पुराने शहर में स्थित मस्जिद वजीर खान को कथित रूप से अपवित्र करने का मामला दर्ज किया था। प्राथमिकी के अनुसार दोनों कलाकारों ने एक डांस वीडियो बनाकर मस्जिद को अपवित्र किया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement