1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ब्रेकअप पर बोलीं परिणीति चोपड़ा, कहा- यह जिंदगी का सबसे खराब समय था

ब्रेकअप पर बोलीं परिणीति चोपड़ा, कहा- यह जिंदगी का सबसे खराब समय था

परिणीति चोपड़ा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'जबरिया जोड़ी' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर बात की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 01, 2019 15:01 IST
Parineeti chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और 9 अगस्त को फिल्म रिलीज होने जा रही है। परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने अपने ब्रेकअप के बारे में बात की है।

परिणीति चोपड़ा ने इंटरव्यू में बताया- ब्रेकअप के दौरान मैं टूट गई थीं। मगर सब धीर-धीरे ठीक हो जाता है। परी ने कहा- मैं ब्रेकअप से गुजर चुकी हूं और मुझे लगता है कि यह केवल एक ही होगा। यह मेरे जीवन का सबसे मुश्किल समय था क्योंकि मैंने कभी भी रिजेक्शन नहीं झेला था। मुझे अपनी फैमिली की ज्यादा जरुरत थी। लेकिन मैच्योरिटी के साथ सब बदल जाता है। मगर मैं भगवान का शुक्रिया करती हूं कि मुझे यह फेस जीवन में जल्दी दिखाया।

परिणीति ने आगे कहा- ब्रेकअप से मैं एक मैच्योर इंसान बन गई हूं। अगर मुझ में मैच्योरिटी को लेकर बदलाव हुए हैं। जब उनसे चरितत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा वह इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं करना चाहती हैं।

फिल्म की बात करें तो परिणीति चोपड़ा इससे पहले भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म हंसी तो फंसी में नजर आ चुकी हैं।

Also Read:

इस साल के आखिर में सुष्मिता सेन करेंगी बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी!

शाहिद कपूर ने किया खुलासा, 'कबीर सिंह' देखने के बाद ऐसा था पड़ोस की आंटियों का रिएक्शन

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X