Friday, April 26, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा ने कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहन शेयर की फोटो, हुई बुरी तरह ट्रोल

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह मास्क पहने नजर आ रही हैं। जिसके बाद वह बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 11, 2020 11:08 IST
parineeti chopra- India TV Hindi
परिणीति चोपड़ा

चीन में कोरोना वायरस फैला हुआ है। इस वायरस का खौफ अब भारत में भी छा गया है। बॉलीवुड सितारे खुद को इससे बचाने के लिए मास्क पहनकर घूम रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मास्क पहनकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। साथ ही फैन्स को सलाह दी है कि खुद को इस वायरस से बचाकर रखें। मगर परिणीति अपनी इस फोटो की वजह से ट्रोल हो गई हैं।

परिणीति चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-दुख,  मगर मुझे लगता है परिस्थिति अभी ये ही है। सुरक्षित रहिए सभी।

परिणीति के यह फोटो शेयर करने के बाद फैन्स ने उन्हें इस बात पर ट्रोल किया कि इतने गंभीर मामले पर जागरुकता फैलाने के लिए फोटोशूट कराने की जरुरत नहीं थी।

चीन में फैला कोरोना  वायरस दुनिया के कई देशों में फैल चुका है। भारत भी इसमें शामिल है। भारत में तीन लोग कोरोना वायरस से ग्रसित हैं। हालांकि पहला व्यक्ति जो इस वायरस से ग्रसित हुआ था वह ठीक हो गया है।

आपको बता दें परिणीति से पहले रणबीर कपूर और सनी लियोनी भी एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आ चुके हैं। सनी लियोनी ने तो सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो परणीति चोपड़ा इन दिनों सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement