1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साउथ के सुपरस्टार धनुष की फिल्म 'पत्तास' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन से उड़ाए सभी के होश

साउथ के सुपरस्टार धनुष की फिल्म 'पत्तास' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन से उड़ाए सभी के होश

साउथ के सुपरस्टार धनुष की फिल्म 'पत्तास' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2020 12:32 IST
pattas trailer out- India TV
pattas trailer out

 

साउथ के सुपरस्टार धनुष साल 2019 में दमदार फिल्मों के बाद साल 2020 में अपनी एक ओर शानदार फिल्म लेकर आ गए हैं। साल 2019 में वेटरी मारन द्वारा निर्देशित फिल्म 'असुरन' ने बॉक्स ऑफिस में तो धमाल मचाया ही इसके साथ-साथ एक्टर धनुष के करियर की सबसे हिट फिल्म साबित हुई। अब, वह अपनी अगली फिल्म 'पत्तास' लेकर आ रहे हैं। दुरई सेंथिकुमार द्वारा निर्देशित  का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिलमें धनुष के एक्शन से फैंस के होश उड़ा दिए है।   फिल्म का ट्रेलर एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म में धनुष डबल रोल में नजर आएंगे। 

'पत्तास' फिल्म में धनुष पिता और पुत्र दोनों का किरदार निभाते हुए नजर आएं।  एक किरदार में धनुष जहां एक खुशहाल भाग्यशाली युवा के रूप में दिखाई देंगे और वहीं दूसरी ओर पिता के रूप में वह एक मार्शल आर्ट एक्सपर्ट के रुप में नजर आएंगे। सुपरस्टार ने अपने किरदार को परफेक्ट दिखाने के लिए मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेने ली है। ऐसे खबर भी सामने आई है।

प्रेग्नेंसी के सवाल पर दीपिका पादुकोण ने कहा: क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं?

'पत्तास' फिल्म में दुरई सेंथिकुमार और धनुष की जोड़ी दूसरी बार साथ नजर आएंगी। इससे पहले ये दोनों स्टार्स साल 2015 में आईं फिल्म 'कोडी' में नजर आ चुके हैं।

फिल्म 'पत्तास' क बात करें तो यह फिल्म पोंगल फेस्टिवल के दिन यानी 16 जनवरी को रिलीज होने वाली है। वहीं दूसरी ओर धनुष के ससुर रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' 9 जनवरी को रिलीज होने वाली है। ऐसे में ससुर और दामाद के बीच बॉक्स ऑफिस में भिड़त तो जरुर होगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13