Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

प्लास्टिक सर्जरी या बोटोक्स? जानिए लेटेस्ट पिक्चर्स में क्यों अलग दिख रही हैं कटरीना कैफ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की ताजा तस्वीरों में उनका चेहरा सूजा हुआ नजर आ रहा है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 17, 2018 16:24 IST
कटरीना कैफ- India TV Hindi
कटरीना कैफ

नई दिल्ली: कटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। कटरीना इन दिनों न सिर्फ अपनी इम्प्रूव एक्टिंग और स्टंट्स की वजह से चर्चा में हैं बल्कि एक और वजह है जिसकी वजह से वो हेडलाइन्स में हैं। दरअसल कटरीना अपने सूजे हुए चेहरे की वजह से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया में लोग उनके बदले हुए लुक पर चर्चा कर रहे हैं, कोई कह रहा है कटरीना ने चेहरे पर बोटोक्स के इंजेक्शन लगवाएं हैं तो किसी का कहना है उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करा ली है।

सोशल मीडिया पर लोग कटरीना से नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि कटरीना ने अपनी खूबसूरती खराब कर ली है। हम आपको बता दें, बोटोक्स के इंजेक्शन लगाने से चेहरा यंग दिखता है। वहीं बहुत सारी एक्ट्रेस अपने चेहरे को यंग बनाए रखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा लेती हैं।

अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें, कटरीना के सूजे हुए चेहरे का सच सामने आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना का चेहरा बोटोक्स इंजेक्श या फिर प्लास्टिक सर्जरी की वजह से नहीं बल्कि विजडम टूथ में हुए इन्फेक्शन की वजह से सूजा है। डीएनए में छपी खबरे के मुताबिक कटरीना के विजडम टूथ में दिक्कत है लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से वह डॉक्टर से नहीं मिल पा रही हैं।

तो अब कटरीना के इस बदले हुए लुक का सच सामने आ गया है, उम्मीद है कि सोशल मीडिया पर अब कटरीना को लेकर ऐसे कॉमेंट नहीं आएंगे।

बात करें फिल्मों की तो कटरीना जल्द ही आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आएंगे। इसके साथ ही कैट शाहरुख और अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल रॉय की फिल्म ‘जीरो’ में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement