Friday, May 10, 2024
Advertisement

रणबीर से अफेयर पर आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दिया अजीबोगरीब बयान

आलिया भट्ट इन दिनों फिल्मों से लेकर रणबीर कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी खासा सुर्खियां बटोर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2019 17:00 IST
पूजा भट्ट- India TV Hindi
पूजा भट्ट

नई दिल्ली: आलिया भट्ट इन दिनों फिल्मों से लेकर रणबीर कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों में हर कोई के दिमाग में ही सवाल है कब हो रही आलिया-रणबीर की शादी। यही सवाल आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट से भी पूछा गया जिसपर पूजा ने हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकिया लंबे वक्त से बॉलीवुड की गलियों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कभी यह दोनों एक साथ देर रात डिनर करते हुए दिखाई दिए तो कभी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक दूसरे को किस करते हुए। इस बीच आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट ने रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा बयान दिया है। पूजा भट्ट ने कहा- 'अपने रिलेशनशिप के बारे में को भी फैसला ले सकती है यह उसका अधिकार है। हम उसके बारे में तय करने वाले कोई नहीं है।

हम लोग हमेशा इस बात का ख्याल रखते हैं कि वह खुश और सुरक्षित रहे। हम लोग एक दूसरे की लाइफ में कुछ भी करने के लिए फोर्स नहीं करते हैं।' खास बात यह है कुछ दिन पहले आलिया की मां सोनी राजदान का बयान काफी चर्चा में रहा। सोनी राजदान ने कहा था 'अभी वो काफी युवा हैं। मुझे ऐसा लगता है कि जब आपको सही इंसान मिल जाए तो आपको शादी करने में देरी नहीं करनी चाहिए लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं है कि आप जल्दबाजी और हड़बड़ाहट में शादी का फैसला करें। जब भी शादी का फैसला लें काफी सावधानी बरतें।' पूजा ने आलिया भट्ट की फिल्मों को लेकर पसंद की तारीफ की।

पूजा ने कहा- 'आलिया एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।''उड़ता पंजाब, गली ब्वॉय, राजी सभी फिल्मों में आलिया ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। उसकी एक्टिंग हर दिन बेहतर हो रही है। वह फिल्म करने का फैसला दिल से लेती है जो काम भी कर रहा है।' पूजा ने आगे कहा- 'यह कहना कौन सी फिल्म चलेगी और कौन सी नहीं इसका अनुमान लगाना तो मुश्किल होता है। इतना जरूर है कि आप अच्छी कहानी सिलेक्ट कर सकते हैं। मुझे अपनी फ्लॉप फिल्मों से भी बहुत प्यार है। जिंदगी में मैं फेल भी हुई हूं लेकिन सभी चीजों ने मुझे मजबूत बनाया है।'

खबरों की मानें तो ऋषि कपूर के भारत आते ही रणबीर और आलिया के पेरेंट्स शादी की बात को आगे बढ़ाएंगे। खबरों की मानें दोनों परिवार आलिया और रणबीर की शादी के लिए तैयार हैं बस ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है। फिल्मों की बात करें तो रणबीर के पास इस वक्त 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' दो बड़े बजट की फिल्में हैं। जबकि आलिया के पास 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' है। 'कलंक' फिल्म इस महीने रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement