Friday, May 03, 2024
Advertisement

पूनम पांडे ने गिरफ्तारी की खबरों का किया खंडन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

पूनम पांडे ने रविवार को उस समय सुर्खियां बटोरीं जब लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के लिए उनकी गिरफ्तारी की खबर सामने आई। हालांकि, अभिनेत्री ने अब अपनी गिरफ्तारी से इनकार करते हुए कहा है कि वह रविवार को घर में सुरक्षित थी और तीन फिल्में देखीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2020 22:32 IST
पूनम पांडे,  Poonam pndey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@IPOONAMPANDEY पूनम पांडे

मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे ने रविवार को तब सुर्खियां बटोरीं, जब लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के लिए उनकी गिरफ्तारी की खबर सामने आई। हालांकि, अभिनेत्री ने अब अपनी गिरफ्तारी से इनकार करते हुए कहा है कि वह रविवार को घर में सुरक्षित थीं और लगातार तीन फिल्में देखीं। इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अरे दोस्तों, मैंने कल रात एक फिल्म मैराथन की थी। मैंने तीन फिल्में देखीं, यह मजेदार था। मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं। कि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है और मैं इसे समाचार में भी देख रही हूं। दोस्तों, कृपया मेरे बारे में यह मत लिखिए कि मैं घर पर हूं और मैं पूरी तरह से ठीक हूं। आप सभी को प्यार करता हूं।

इस वीडियो को कैप्शन दिया गया था, "दोस्तों मैंने सुना है कि मैं गिरफ्तार हो गया, जबकि मैं कल रात एक मूवी मैराथन कर रही थी,"

कल पीटीआई ने रिपोर्ट किया था कि मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में रविवार को मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी के हवाले से ये खबर सामने आई थी। अधिकारी ने कहा कि मरीन ड्राइव पुलिस ने पांडे और उनके साथ आए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वह बिना वजह अपनी कार में मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं। पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, ''पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।''

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement