Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज कराया क्रिमिनल केस

पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ निजता के अधिकार पर असर पड़ने की वजह से क्रिमिनल केस दर्ज कराया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2020 15:48 IST
poonam pandey and raj kundra- India TV Hindi
पूनम पांडे और राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज कराया है। कहा जा  रहा है कि पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ एफआईआर लिखने से मना कर दिया था जिसके बाद पूनम ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। पूनम का मोबाइल नंबर एक मनोरंजन एप पर शेयर करने की वजह से उन्हें कई कॉल आ रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पूनम पांडे ने 2019 में आर्म्सप्राइम के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जिससे उनके नाम की एप बन सके। यह कंपनी सेलिब्रिटीज के नाम की एप बनाती है और फिर फैंस उनसे बात करते हैं। पूनम ने द डेली को बताया, उन्हें इस एप से रिवेन्यू का कुछ शेयर मिलना था, मगर कुछ समय बाद उन्होंने इस एप के साथ डील खत्म कर दी क्योंकि उन्हें तय किया हुआ शेयर नहीं मिल रहा था। 

पूनम ने आगे बताया, उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट तो खत्म किया लेकिन उसके बाद उनका प्राइवेट नंबर एप पर शेयर रहने दिया गया। नतीजा ये निकला कि उनके पास तरह तरह के फोन आने लगे जो उनसे आपत्तिजनक रिक्वेस्ट कर रहे थे। पूनम ने कहा-  मैंने तीन महीनों के लिए देश भी छोड़ दिया था ताकि यह सब बंद हो जाए मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैंने अपना नंबर भी बदल दिया। 

पूनम ने कहा- मैंने राज कुंद्रा के एसोसिएट सौरभ कुशवाह से अपने नए नंबर से बात की और कहा मेरा नया नंबर और मेरे बारे में कुछ भी एप पर अपलोड ना करें। मगर उसके कुछ समय बाद ही मुझे नए नंबर पर फोन आने लगे। इसका मतलब ये है कि नया नंबर भी मना करने के बावजूद एप पर अपलोड किया गया।

सौरभ कुशवाह ने सभी आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि यह उनकी फर्म थी जिसने पूनम के अनुबंध को छोड़ दिया था। हालांकि इस संबंध में जब राज कुंद्रा की तरफ से बयान आया है कि उन्होंने दिसंबर 2019 में वर्तमान शेयरधारक को अपने शेयर बेच दिए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement