Friday, April 26, 2024
Advertisement

जन्मदिन पर प्रतीक बब्बर ने बदला हुलिया, क्या नई फिल्म का है इशारा?

अभिनेता प्रतीक बब्बर की नई तस्वीरें इशारा कर रही हैं कि वो कोई अनोखा प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। उनके हुलिए ने कुछ संकेत दिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2020 11:42 IST
prateek babber- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/_PRAT प्रतीक बब्बर 

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने हाल ही में अनोखा अतरंगी हुलिया बनाया है। प्रतीक बब्बर ने अपने आधे बाल लाल करवा लिए हैं और साथ ही एक आइब्रो यानी भोंह भी लाल करवा ली है। उनके इस अतरंगी हुलिए पर तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। लेकिन प्रतीक ने अपनी फोटो के साथ एक शानदार कैप्शन देकर ट्रोल्स के मुंह बंद कर दिए हैं। 

प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये अनोखी तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में उनके आधे बाल काले और आधे लाल नजर आ रहे हैं, साथ ही एक आइब्रो भी लाल है। 

प्रतीक ने इस फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है - वो मुझ पर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं, मुझे उन पर हंसी आती है क्योंकि वो सब एक जैसे हैं - जोकर। 

Also Read : KBC 12: खेल से जुड़े इस सवाल पर अटकी मप्र की अभिलाषा, क्या आप जानते हैं जवाब?

सोमवार को जन्मदिन के मौके पर प्रतीक ने ये फोटो शेयर की थी और टाइगर श्राफ ने उनको जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था कि केवल तुम ही इस लुक में अच्छे दिख सकते हो। जन्मदिन मुबारक चैंप। 

Also Read :प्रेग्नेंसी में अनुष्का शर्मा ने ऐसे ही नहीं किया शीर्षासन, इन बातों का रखा गया था ध्यान

प्रतीक के इस कैप्शन के बाद ट्रोल्स की हिम्मत नहीं हो रही कि वो प्रतीक की खिंचाई कर सकें। हालांकि ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस हुलिए के पीछे प्रतीक का कोई प्रोजेक्ट हो, जिसके लिए वो तैयारी कर रहे हों। उनके पिछले फोटोज भी ये संकेत दे रहे हैं कि वो किसी ट्रांसजेंडर के किरदार की तैयारी कर रहे हैं। पिछले फोटोज में प्रतीक नाखूनों पर नेल पेंट लगवाते दिख रहे हैं।

Also Read : Photos: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी हुई संपन्न, वायरल हो रही हैं खूबसूरत तस्वीरें

प्रतीक राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं। 2008 में उनकी पहली फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी थी, फिल्म का नाम था जाने तू या जाने ना। इसके बाद प्रतीक बागी, मुल्क और आरक्षण जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement