1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मां स्मिता पाटिल को दिल के और करीब लाए प्रतीक बब्बर, सीने पर बनवाया उनके नाम का टैटू

मां स्मिता पाटिल को दिल के और करीब लाए प्रतीक बब्बर, सीने पर बनवाया उनके नाम का टैटू

प्रतीक बब्बर ने अपनी दिवंगत मां अभिनेत्री स्मिता पाटिल के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। वह अक्सर अपने चाहने वालों के बीच अपनी मां की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2021 20:18 IST
Prateik Babbar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRATEIK BABBAR मां स्मिता पाटिल को दिल के और करीब लाए प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर ने अपनी दिवंगत मां अभिनेत्री स्मिता पाटिल के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। वह अक्सर अपने चाहने वालों के बीच अपनी मां की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस बंधन को मजबूत बनाने के लिए, प्रतीक ने अब अपनी मां का नाम का टैटू, अपनी चेस्ट पर बनवाया है।

‘छिछोरे’ के अभिनेता ने आज सोशल मीडिया पर अपने प्यारे पेट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि कैसे प्रतीक अपने पेट के सिर पर सो रहे हैं और कैमरे पर अपना टैटू फ्लॉन्ट कर रहे हैं। टैटू में उसकी मां का नाम और उस साल का जिक्र किया गया है, जिस साल वह पैदा हुईं थी। स्मिता पाटिल के जन्म के साल के ठीक सामने एक अनंत का चिन्ह नजर आ रहा है। इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "मैंने अपनी मां का नाम अपने दिल के साथ जोड़ लिया है। स्मिता हमेशा के लिए। 1955 से अनंत तक।" 

इंडिया टाइम्स से इस बारे में खास तौर पर बात करते हुए प्रतीक बब्बर ने बताया कि वह हमेशा अपनी मां के नाम का टैटू बनवाना चाहते थे, लेकिन उन्होंने पहले ऐसा फैसला नहीं किया। प्रतीक ने कहा, "मैं हमेशा अपनी मां का नाम टैटू चाहता था। मैं इसे से इसे लेकर सोच रहा था, मगर वह पल आखिर आ गया। उनने नाम को मैंने उसी जगह पर रखा है जहां मेरा दिल में है। 1955 उस साल को दर्शाता है जब वह पैदा हुई थीं और अब वह हमेशा के लिए के साथ मेरे साथ हैं।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रतीक अगली बार अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' में दिखाई देंगे। वह मधुर भंडारकर की पेशकश 'इंडिया लॉकडाउन' भी नजर आने वाले हैं। प्रतीक को आखिरी बार जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ 'मुंबई सागा' में देखा गया था।

Click Mania
bigg boss 15