1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रीति जिंटा ने मां को दी क्लासिक चंपी, बताया आइसोलेशन में इस तरह दिमाग को रखें ठंडा

प्रीति जिंटा ने मां को दी क्लासिक चंपी, बताया आइसोलेशन में इस तरह दिमाग को रखें ठंडा

बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज इस समय आइसोलेशन कर रहे हैं। आइसोलेशन के दौरान दिमाग को कैसे शांत रखा जाए यह प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर करके बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2020 17:22 IST
preity zinta- India TV
प्रीति जिंटा

कोरोना वायरस का बढ़ते प्रकोप की वजह से सभी को घर में रहने की सलाह दी जा रही है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर में समय व्यतीत कर रहे हैं। टाइम पास करने के लिए सेलिब्रिटीज अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा टाइम पास करने के लिए अपनी मां की चंपी कर रही हैं। प्रीति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के सिर की मसाज कर रही हैं।

प्रीति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- होम क्वॉरेंटाइन के दौरान दिमाग को ठंडा रखने के लिए मां को क्लासिक चंपी देना सही है। सभी घर पर रहें क्योंकि सर जो तेरा चकराये, या दिल डूबा जाए- आजा प्यारे पास हमारे, काहे घबराए।

वीडियो में प्रीति कहती हैं ये चंपी है, यह इंडियन हेयर ऑयल मसाज है। यह आपके बालों के लिए भी अच्छी होती है। वीडियो में प्रीति काफी सिंपल नजर आ रही हैं। उन्होंने स्वैटशर्ट और बूट्स पहने हुए हैं।

सेल्फ क्वारेंटाइन के दौरान सभी सेलिब्रिटीज अलग-अलग एक्टिविटी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने शांत मुंबई को देखकर ट्वीट किया तो वहीं सलमान खान ने स्केचिंग की।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X