Thursday, April 18, 2024
Advertisement

VIDEO: एक बार फिर चर्चा में आईं प्रिया प्रकाश, अब ये अदा भी हुई वायरल

प्रिया प्रकाश वॉरियर अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही देशभर में लोगों का दिल जीत चुकी हैं। पिछले कुछ वक्त में उन्होंने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल गर्ल भी कहा जाने लगा है। प्रिया का कोई भी वीडियो तेजी से वायरल होने लगता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2018 14:51 IST
priya prakash- India TV Hindi
priya prakash

नई दिल्ली: मलयामल फिल्मों की अदाकारा प्रिया प्रकाश वॉरियर अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही देशभर में लोगों का दिल जीत चुकी हैं। पिछले कुछ वक्त में उन्होंने अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल गर्ल भी कहा जाने लगा है। प्रिया का कोई भी वीडियो तेजी से वायरल होने लगता है। अपनी कई तस्वीरों और वीडियो से लोगों के दिलों पर राज करने वालीं प्रिया का अब एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें उनके साथ प्रिया के साथी कलाकार रोशन अब्दुल रऊफ भी दिखाई दे रहे हैं।

प्रिया प्रकाश ने अपने इस वीडियो को स्टोरीज के तौर पर पोस्ट किया है, वहीं उनके एक फैन भी इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है। इस वीडियो में प्रिया एक बार फिर से अपनी आईब्रो के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके साथ खड़े रोशन भी उनके इस अंदाज को कॉपी कर रहे हैं। अब उनकी इन अदाओं को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो में प्रिया व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिख रही हैं। उन्होंने अपना हाथ में मोबाई पकड़ा हुआ है, जिसमें वह अपनी और रोशन की वीडियो बना रही हैं। गौरतलब है कि जबसे प्रिया के वीडियो वायरल होने लगे हैं तभी से इंस्टाग्राम पर लगातार उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement