Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, परिवार से कहा- पूरी दुनिया शोक में आपके साथ है

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2020 8:56 IST
rishi kapoor and priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋषि कपूर और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। वह बीते 2 सालों से ल्यूकेमिया से जंग लड़ रहे थे। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ बिताए दिनों की यादें ताजा की। अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है। प्रियंका ने टाइम्स मैगजीन में ऋषि कपूर के लिए स्पेशल नोट लिखा है। प्रियंका ऋषि कपूर के साथ अग्निपथ में काम कर चुकी हैं।

प्रियंका ने लिखा- अभिनेता का निधन एक युग के अंत की तरह था। "ऋषि कपूर का जाना हिंदी सिनेमा के लिए एक युग का अंत है, मगर दुनिया की फिल्मों में उनका योगदान हमेशा से रहा है और आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा बनेगा। आपका खूबसूरत परिवार, नीतू मैम, रिद्धिमा और रणबीर के लिए : संसार आपके साथ शोक में है।

रवीना टंडन के पिता के लिए ऋषि कपूर ने रिकॉर्ड किया था ये वीडियो, एक्ट्रेस ने किया शेयर

अग्निपथ में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ काम को याद करते हुए उन्होंने कहा- मुझे अग्निपथ में उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला, जिसमें उन्होंने एक भयंकर, बिना किसी रोक-टोक वाला किरदार निभाया, किसी को प्यार करने के बजाय नफरत करने के लिए। इस जीनियस आदमी की बहुमुखी प्रतिभा को फिर कभी अनुभव नहीं किया जाएगा। उन्होंने आगे लिखा- 1973 में आई बॉबी में  उन्होंने पहली बार मेन लीड का किरदार निभाया, उन्होंने हिंदी फिल्मों में रोमांस के एक नए युग की शुरुआत की।वह हमारा दिल चुराने वाले थे। उनकी गंभीरता और तड़क-भड़क ने उन्हें तुरंत अलग कर दिया। वह एक ऐसे हीरो थे जो बिना इमोशनल हुए के महसूस कर सकते थे। वह शरारती, विद्रोही, भावुक थे और उसके प्यार में पड़ना इतना आसान।

प्रियंका ने आगे कहा-उनका करिश्मा उनकी असाधारण मुस्कान में था, जिसने उनके फैन्स को कमजोर कर दिया। और जब वह नाचने लगा, तो उसने हम सभी को कूदने और उसमें शामिल होने के लिए मजबूर कर दिया।

रिद्धिमा कपूर ने शेयर की पिता ऋषि कपूर के साथ यादगार तस्वीर, मां नीतू को कही ये बात

प्रियंका ने ऋषि कपूर के पिता राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' का डायलॉग कहा- शो चलते रहना चाहिए। इस फिल्म में ऋषि कपूर अपने पिता के युवा वर्जन में नजर आए थे। प्रियंका ने ऋषि कपूर को सभी जादू, यादों और उनके स्पष्ट दिल के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे लिखा- "मैं व्यक्तिगत रूप से आपको जानने का अवसर प्राप्त करने के लिए बहुत-बहुत आभारी हूं - आपकी कैंडर, आपकी हंसी, जीवन के लिए आपका उत्साह। इस तरह से मैं आपको हमेशा याद रखूंगी। फेयरवल, चिंटू अंकल। हिंदी सिनेमा कभी भी ऐसा नहीं होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement