1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने लीडरशिप में महिलाओं की अहमियत पर किया पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा ने लीडरशिप में महिलाओं की अहमियत पर किया पोस्ट

 प्रियंका का कहना है कि लीडरशिप या नेतृत्व में महिलाओं की भूमिका को समझना वाकई में ज्ञानवर्धक रहा है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 26, 2021 16:35 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTA- PRIYANKA CHOPRA  प्रियंका चोपड़ा

लंदन: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस उन महिलाओं के बारे में जानकर अभिभूत हैं, जिन्होंने भारतीय संविधान की संरचना में मदद की है। प्रियंका का कहना है कि लीडरशिप या नेतृत्व में महिलाओं की भूमिका को समझना वाकई में ज्ञानवर्धक रहा है। प्रियंका ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, "मैं उन महिलाओं के बारे में काफी कुछ पढ़ रही हूं, जो दुनिया में शासन-विधि का हिस्सा रही हैं, जिन्होंने अपने काम से समुदायों और देश को प्रभावित किया है। सत्ता में महिलाओं की अहमियत को समझना काफी ज्ञानवर्धक और अभिभूत कर देने वाला है।"

Happy Republic Day 2021 Wishes: गणतंत्र दिवस पर दोस्तों-परिजनों को दें बधाई, जोश से भर देंगे देशभक्ति के मैसेज

उन्होंने आगे लिखा, "मैं एक दिलचस्प जानकारी को साझा करना चाहूंगी, जिसे मैंने हाल ही में पढ़ा है और मैंने इससे जो कुछ भी सीखा है, उसे पोस्ट करने का आज एक परफेक्ट दिन है। क्या आप जानते हैं कि भारत की पहली संविधान सभा में 15 महिलाएं थीं, जिन्होंने संविधान के निर्माण में मदद दी थी।"

Republic Day 2021: अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को किया नमन, इन बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई 

प्रियंका आखिर में लिखती हैं, "यह काफी प्रेरणादायक और इन महिलाओं के प्रयासों को याद करने का एक सही दिन है, जिन्होंने भारत के मूलभूत सिद्धांतों के निर्माण में मदद की थी। हैप्पी रिपब्लिक डे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment