1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा के इस कैलेंडर पर क्यों मचा है बवाल...?

प्रियंका चोपड़ा के इस कैलेंडर पर क्यों मचा है बवाल...?

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में असम टूरिज्म के लिए कैलेंडर शूट किया है जिसपर बवाल शुरू हो गया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: February 21, 2018 20:17 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में असम टूरिज्म के लिए कैलेंडर शूट किया है जिसपर बवाल शुरू हो गया है। कांग्रेसियों ने मुद्दे को उठाते हुए प्रियंका चोपड़ा को असम टूरिज्म के अम्बेसडर से बर्खास्त करने की मांग की है।

ये पूरा बवाल प्रियंका चोपड़ा के एक कैलेंडर शूट को लेकर चल रहा है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म की ब्रांड अम्बेसेडर हैं और उन्होंने असम टूरिज्म के लिए एक कैलेंडर शूट करवाया है। तस्वीरों में प्रियंका के ड्रेस से लोगों को आपत्ति है। कांग्रेसियों का कहना है कि, इस कैलेंडर शूट में प्रियंका ने काफी कम कपड़े पहने हैं। प्रियंका के ड्रेसअप को लेकर असम सदन में कांग्रेस के सदस्य रूपज्योति कुर्मी, रोजलिन तिर्की और नंदिता दास ने प्रियंका चोपड़ा पर उनके ऐसे कपड़े पहनने से असम की सभ्यता को गलत तरीके से प्रस्तुत करने का आरोप लगाया है। इनका कहना है कि प्रियंका को असम के पारंपरिक परिधान पहनाकर तस्वीरें क्लिक करानी थीं।

इस मामले में असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष जयंत मल्लाह बरुआ का कहना है कि इस कैलेंडर में ऐसा कुछ भी नहीं है जिस पर आपत्ति जताई जाए। कैलेंडर बनवाने का मकसद था अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक असम का प्रचार करना। प्रियंका की पहचान इंटरनेशनल में भी है, इसलिए इस कैलेंडर से फायदा होगा। बता दें, प्रियंका आजकल अमेरिका में हैं और वहां अपने शो क्वांटिको की शूटिंग कर रही है। आपको बता दें कि, असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ने इस कलेंडर को जारी किया है।

इससे पहले जब प्रियंका चोपड़ा जब बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी उस वक्त भी उनकी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किया गया था। प्रियंका ने वन पीस पहना था जिसमें उनकी टांगे दिख रही थीं लोग इसी पर कमेंट कर रहे थे।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X