1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पुलवामा हमले में शहीद वीर सैनिकों को अक्षय कुमार-अनुपम खेर सहित इन बॉलीवुड हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले में शहीद वीर सैनिकों को अक्षय कुमार-अनुपम खेर सहित इन बॉलीवुड हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

14 फरवरी, 2019 को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 14, 2021 13:52 IST
pulwama terror attack anniversary bollywood - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: AKFANSGROUP/ANUPAMPKHER पुलवामा हमले में शहीद वीर सैनिकों को बॉलीवुड हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अनुपम खेर और सुनील शेट्टी सहित कई हस्तियों ने रविवार को पुलवामा के शहीदों को याद किया। 14 फरवरी, 2019 को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। 

अक्षय कुमार ने शहीदों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- "पुलवामा अटैक में शहीद हुए हमारे वीर जवानों को याद कर रहा हूं। हम आपके सर्वोच्च बलिदान के ऋणी रहेंगे।"

कार्तिक आर्यन ने लिखा, "#PulwamaAttack के शहीदों को नमन, दो साल पहले 40 जवानों ने पुलवामा अटैक में देश के लिए अपना बलिदान दिया था। बहादुर सैनिकों और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं। हम हमेशा आपके ऋणी रहेंगे।" 

रितेश देशमुख ने लिखा, "मैं अपने उन बहादुर सैनिकों के सम्मान में अपना सिर झुकाता हूं जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए पुलवामा में अपना जीवन गवां दिया। हम उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे, हम अपने सशस्त्र बलों के साथ एकजुटता में खड़े हैं। जय हिन्द।"

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, "फुलवामा के शहीदों को मेरी भावपूर्ण श्रधांजलि!!!"

सुनील शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "Rest In Power Bravehearts of Pulwama!"

पुलवामा का हादसा उस वक्त हुआ, जब सीआरपीएफ जवान 78 वाहनों में सवार होकर जम्मू से श्रीनगर जा रहा थे। इस दौरान विस्फोटकों से भरी एक कार के काफिले में घुसने से सीआरपीएफ की बस की टक्कर हो गई। जिसके बाद धमाकों से बस के परखच्चे उड़ गए।

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021