Friday, April 26, 2024
Advertisement

'रहना है तेरे दिल में' का बनने जा रहा है सीक्वल? आर माधवन ने बताई सच्चाई

आर माधवन और दिया मिर्जा की फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल बनने की खबरें लंबे समय से सोशल मीडिया पर चल रही थीं। इस पर अब माधवन ने ट्वीट करके जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2020 16:07 IST
rehna hai tere dil mai- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RANGANATHAN MADHAVAN रहना है तेरे दिल में

आर माधवन और दिया मिर्जा की 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है।  पिछले कुछ दिनों से आ रही खबरों के मुताबिक रहना है तेरे मिल में का सीक्वल बनने जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह खबरें देखने के बाद आर माधवन ने सोशल मीडिया पर इसके पीछे की सच्चाई बताई है। कि क्या वाकई में रहना है तेरे दिल में का सीक्वल बन रहा है? 

माधवन ने अपनी और दिया मिर्जा की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा-दोस्तों रहना है तेरे दिल में के सीक्वल की खबरें सुन रहा हूं और आशा करता हूं यह सच हो। क्योंकि मुझे इस सीक्वल के बारे में कोई आइडिया नहीं है। उम्मीद करता हूं कोई ना कोई कहीं तो होगा जिसके पास मेरी और दिया की उम्र के हिसाब से स्क्रिप्ट होगी। अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को चड्डी पहनाने के बराबर है।

रहना ह तेरे दिल में माधवन और दिया मिर्जा के साथ सैफ अली खान भी नजर आए थे। इस फिल्म से आर माधवन बॉलीवुड में छा गए थे। उनकी एक्टिंग सभी को बहुत पसंद आई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आर माधवन जल्द ही रॉकेट्री, निशब्दम और साइलेंस जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं दिया मिर्जा आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement