1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'रेस 3' का थीम गीत 'अल्लाह दुहाई है' 3डी में होगा रिलीज!

'रेस 3' का थीम गीत 'अल्लाह दुहाई है' 3डी में होगा रिलीज!

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: May 31, 2018 14:56 IST
रेस 3- India TV Hindi
Image Source : PTI रेस 3

नई दिल्ली: 'हिरिये' और 'सेल्फिश' के बाद, रेस 3 के निर्माता अब फ्रेंचाइजी के थीम गीत 'अल्लाह दुहाई है' को 3डी में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म रेस का थीम ट्रैक "अल्लाह दुहाई है" अपनी पहली किस्त की रिलीज के वक़्त से ही दर्शकों के बीच हिट रहा है। एक्शन फ्रेंचाइजी का यह गाना अपनी हुक लाइन और आकर्षित धुन के साथ जनता के जहन में आज भी तरोताज़ा है।

परंपरा के अनुसार, अब तक दोनों फिल्मों में शीर्षक ट्रैक को सभी स्टार कलाकारों के साथ फ़िल्माया गया है और इस बार भी, थीम गीत में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेज़ी शाह और बॉबी देओल सहित फ़िल्म की सम्पूर्ण कास्ट शामिल है। लेकिन इस बार, निर्माताओं ने मुंबई में लॉन्च इवेंट के दौरान इसमे अतिरिक्त पंच जोड़ने का फैसला किया है।

फ़िल्म के निर्माता 3डी में गीत दिखाने के लिए बहुत उत्सुक हैं, और इसलिए कल एक कार्यक्रम में, बड़ी स्क्रीन पर गीत लॉन्च करने की योजना बनाई गई है। निर्देशक रेमो डिसूजा इससे पहले 3डी डांस फ़िल्म में काम कर चुके है और अब अपनी पहली 3डी एक्शन फिल्म के लिए तैयार है।

रेमो ने कहा, "हम दर्शक (मीडिया व्यक्तियों) को कुछ खास अनुभव करवाना चाहते थे इसिलए हमने इस गाने को 3डी में लॉन्च करने का फैसला किया है। यह अपनी ही तरह का अनोखा इवेंट होगा और हम इसके लिए ख़ासा उत्साहित है।" रेस 3 को दुनिया भर में 3डी और 2डी फॉरमेट में रिलीज किया जाएगा।

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। रेस 3 के ट्रेलर में भारत मे पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन स्टंट की झलक देखने मिली जो भारतीय जनता के लिए दमदार अनुभव से कम नहीं था।

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी। फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment