1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'राधे' की रिलीज पर कोरोना का कहर: सलमान खान बोले लॉकडाउन जारी रहा तो डेट बढ़ेगी आगे

'राधे' की रिलीज पर कोरोना का कहर: सलमान खान बोले लॉकडाउन जारी रहा तो डेट बढ़ेगी आगे

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, हाल ही में सलमान ने संकेत दिया है कि कोविड-19 मामलों में उछाल के कारण रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है।

Joyeeta Mitra Suvarna Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: April 08, 2021 10:43 IST
Radhe, Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN फिल्म 'राधे' का पोस्टर 

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, हाल ही में सलमान ने संकेत दिया है कि कोविड-19 मामलों में उछाल के कारण रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है। दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी सलमान के साथ एक फेसबुक लाइव के दौरान कहा, "हम अभी भी राधे को ईद पर रिलीज़ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर यह लॉकडाउन जारी रहेगा तो हमें इसे अगली ईद के लिए इसे पोस्टपोन करना पड़ सकता है। लेकिन अगर मामले कम हो जाते हैं और लोग खुद को संभालते हैं और मास्क पहनते हैं, सामाजिक दूरियां बनाए रखते हैं, सरकार ने हमारे ऊपर जो कानून बनाए हैं यदि उन्हें पालन करते हैं तो मुझे लगता है कि यह बहुत जल्द हम कोरोना से जंग जीत लेगें और अगर ऐसा होता है तो हम ईद पर सिनेमाघरों में राधे को रिलीज कर देंगे।"

सलमान खान ने कहा, "लेकिन अगर लोग नहीं सुनते हैं और ऐसे ही कोविड मामले बढ़ते रहते हैं, तो यह न केवल थियेटर मालिकों के लिए बल्कि रोजाना कामगारों के लिए भी समस्या है। यह पहले की तरह ही बहुत बुरा होने वाला है।" 

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे के पहले पोस्टर को रिलीज किया था। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर सलमान खान ने फैंस से कहा, ''ईद का वादा था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने... ''। सलमान खान ने अपने चिरपरिचित अंदाज में फैंस के बीच अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रभु देवा द्वारा निर्देशित होगी। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का निर्माण सलमान खान, सोहेल खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है।

यहां पढ़ें

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को इस अंदाज में किया लिफ्ट, कैप्शन में लिखा : क्या मैंने ये कर डाला?

कार्तिक आर्यन ने इटली से खरीदी 4.5 करोड़ की शानदार लैम्बोर्गिनी कार

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली थी 'चेहरे' की तारीख, अब रिलीज पर क्या बोले फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X