Friday, March 29, 2024
Advertisement

राधिका आप्टे की फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' का बोल्ड सीन हुआ लीक, देव पटेल के साथ रोमांस करते आईं नजर

राधिका आप्टे की अगली फिल्म 'दे वेडिंग गेस्ट' का बोल्ड सीन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से यह वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 17, 2019 20:16 IST
राधिका आप्टे और देव...- India TV Hindi
राधिका आप्टे और देव पटेल

राधिका आप्टे की अगली फिल्म 'दे वेडिंग गेस्ट' का बोल्ड सीन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से यह वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस से फिल्म के बोल्ड सीन लीक होने पर सवाल किये गए तो राधिका ने काफी दिलचस्प जवाब दिया। राधिका ने कहा कि सोशल मीडिया पर राधिका के नाम से सेक्स सीन और बोल्ड सीन  वायरल हो रही हैं इस फिल्म में मेरे को-स्टार देव पटेल भी है, उनके नाम से यह वीडियो मुझे कहीं नहीं दिखाई दिया। यह सब आपके समाज की मानसिकता बताता है कि आप कैसे समाज में रहते हैं उसका परिचय देता है। 

फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' का प्रचार दोनों फिल्म कलाकार विभिन्न मंचों पर कर रहे हैं। दोनों के फैन्स इस फिल्म की बड़ी आतुरता से प्रतीक्षा भी कर रहे है लेकिन अब यह फिल्म गलत कारणों से चर्चा में आ रही हैं। हाल ही में फिल्म का एक बोल्ड सीन लीक हो गया था और अब दोनों की फिल्म की बोल्ड तस्वीरें लीक हो गई हैं और यह बड़ी तेजी से वायरल भी हो रही है।

India Tv - Radhika Apte’s love-making scenes with Dev Patel from The Wedding Guest leaked

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब राधिका आप्टे की किसी फिल्म का कोई बोल्ड सीन लीक हुआ है। इसके पहले उनकी आई फिल्म पार्च्ड में किए बोल्ड सीन भी लीक हो गए थे। राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने शरीर और बोल्ड सीन के साथ सहज है।

India Tv - Radhika Apte’s love-making scenes with Dev Patel from The Wedding Guest leaked

राधिका ने आगे यह भी कहा कि वह विश्व के कई देशों में गई है और विश्व सिनेमा भी उन्होंने देखा है। इसके अलावा कई मौकों पर उन्होंने कलाकारों को स्टेज पर लाइव बोल्ड परफॉर्म करते हुए भी देखा है। ऐसे में वह ऐसे सीन फिल्माते समय सहज होती है। राधिका आप्टे जल्द नवाजुद्दीन सिद्धिकी के साथ फिल्म ‘रात अकेली है’ में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement