Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अभिनेता रजत बेदी की बढ़ी मुश्किलें, कार से टक्कर लगने से घायल हुए व्यक्ति की अस्पताल में मौत

मुंबई के अंधेरी में ये घटना एक मंदिर के पास हुई थी, जब अभिनेता अपने घर जा रहे थे। पैदल जा रहा राहगीर नशे की हालत में था और वह अचानक सड़क के बीच में आ गया और रजत बेदी की कार ने उसे टक्कर मार दी।

PTI Written by: PTI
Updated on: September 09, 2021 15:59 IST
rajat bedi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: RAJATBEDI24 अभिनेता रजत बेदी की कार से टक्कर लगने से घायल हुए व्यक्ति की मौत

मुंबई के अंधेरी इलाके में सड़क पर पैदल चल रहा जो व्यक्ति कथित तौर पर अभिनेता रजत बेदी की कार से टक्कर लगने से घायल हुआ था, उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि बीते मंगलवार देर रात को उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इसके बाद डी एन नगर थाने की पुलिस ने अभिनेता के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता की धारा 304-ए (लापरवाही के कारण मौत की वजह बनना) को जोड़ दिया है। रजत बेदी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

अधिकारी ने कहा, “दुर्घटना में घायल व्यक्ति राजेश बौध एक मजदूर था और कूपर अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया जहां पिछले दो दिन से उसका इलाज चल रहा था।” 

पुलिस के अनुसार, घटना अंधेरी में सोमवार शाम को एक मंदिर के पास हुई थी जब अभिनेता अपने घर जा रहे थे। पैदल जा रहा राहगीर नशे की हालत में था और वह अचानक सड़क के बीच में आ गया और बेदी की कार ने उसे टक्कर मार दी। 

पुलिस ने बताया था कि अभिनेता ने घायल व्यक्ति को पास के कूपर अस्पताल में भर्ती कराया और डी एन नगर पुलिस थाने जाकर घटना की जानकारी दी।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement