Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' के 2 साल हुए पूरे

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' 90वें अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी और आज इस फिल्म ने अपने दो साल पूरे कर लिए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2019 22:47 IST
raj kumar rao- India TV Hindi
Image Source : TWITTER raj kumar rao

नई दिल्ली: राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' 90वें अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी और आज इस फिल्म ने अपने दो साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म के सफर को याद करते हुए राजकुमार ने ट्विटर पर लिखा कि 'न्यूटन' हमेशा उनके लिए खास रहेगी।

फिल्म के पोस्टर के साथ राजकुमार ने ट्वीट किया, "'न्यूटन' के दो साल। कई वजहों के चलते यह फिल्म हमेशा मेरे लिए खास बनी रहेगी। आपके प्यार और समर्थन के लिए आपका धन्यवाद।"

अमित मसूरकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक नौजवान सरकारी कर्मचारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे इलेक्शन ड्यूटी के लिए नक्सलियों द्वारा नियंत्रित एक क्षेत्र में भेज दिया जाता है और इसमें उसे कई विकट परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के कई पिछड़े इलाकों में हुई है।

Also Read

Box Office Collection Day 2: वीकेंड के कारण 'प्रस्थानम', 'पल पल दिल के पास' और 'द जोया फैक्टर' की कमाई में हुआ इजाफा

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ऑस्कर के लिए नामित

आयुष्मान खुराना की मूवी 'ड्रीम गर्ल' के गाने 'धगाला लागली काला' को सोशल प्लेटफॉर्म से हटाया गया, ये है पूरा मामला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement