Friday, April 26, 2024
Advertisement

राणा दग्गुबाती और राजकुमार राव संग कई हस्तियां खोलेंगी अपनी सफलता का राज

हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा, बोमन ईरानी, राणा दग्गूबाती और शेफ रणवीर बरार ने 'लाइव मास्टरक्लासेस' के माध्यम से अपने सपनों को पूरा करने की कहानी बयां करते नजर आएंगे। एक बयान के अनुसार...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 10, 2017 8:46 IST
rana- India TV Hindi
rana

मुंबई: बॉलीवुड हस्तियां इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाने और अपने सपनों को सच करने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा, बोमन ईरानी, राणा दग्गूबाती और शेफ रणवीर बरार ने 'लाइव मास्टरक्लासेस' के माध्यम से अपने सपनों को पूरा करने की कहानी बयां करते नजर आएंगे। एक बयान के अनुसार, यह सितारे 'सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टरक्लास' की दूसरी श्रृंखला में नजर आएंगे। यह कार्यक्रम एक ऐसा मंच है, जो देश के 14 शहरों की यात्रा कर विभिन्न शख्सियतों के करियर के दौरान आने वाले संघर्षो व सफलताओं को बताएगा। 'सिग्नेचर स्र्टाट अप मास्टरक्लासेस' में हुमा कुरैशी, अरशद वारसी, सिंगर पापोन और बैनी दयाल भी नजर आएंगे।

डियाजियो इंडिया में विपणन, कार्यकारी उपाध्यक्ष और पोर्टफोलियो प्रमुख अमरप्रीत सिंह ने कहा, "आज हमारे पास एक ऐसी पीढ़ी है जो अपने जुनून को एक सफल करियर में बदलने को लेकर बहुत उत्सुक है लेकिन उन्हें सिर्फ प्रोत्साहन और सही मंच की जरूरत है।" उन्होंने कहा, 'सिग्नेचर स्र्टाट अप मास्टरक्लासेस' का सीजन 2 न केवल यहां अपने अनुभवों को साझा करने वाले वक्ताओं के संदर्भ में शानदार होगा, बल्कि इस वर्ष हम दर्शकों की एक बड़ी संख्या तक पहुंच की भी कोशिश में हैं।

इसका संचालन अभिनेता नील भूपलम करेंगे। मुंबई, गुरुग्राम, नोएडा, बेंगलुरू, हैदराबाद, गोवा, लखनऊ, गुवाहाटी, कोलकाता, भोपाल, लुधियाना, जयपुर, पुणे और चंडीगढ़ सहित 14 शहरों में इस शो को आयोजित किया जाएगा। (‘पद्मावती’ विवाद: छत्तीसगढ़ में फिल्म रिलीज करने पर सिनेमाघरों में आगजनी की धमकी)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement