1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऐसी फिल्में चाहता हूं, जिस पर 50 साल बाद गर्व कर सकूं: राजकुमार राव

ऐसी फिल्में चाहता हूं, जिस पर 50 साल बाद गर्व कर सकूं: राजकुमार राव

अपने अब तक के 11 साल के बॉलीवुड सफर में राजकुमार ने 'काई पो चे!', 'शाहिद', 'अलीगढ़' सहित कई जीवन की विशेषताओं से जुड़ी फिल्मों में अभिनय किया है।

IANS IANS
Updated on: May 15, 2021 11:11 IST
rajkummar rao says want to do such films that i can be proud of after 50 years - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAJKUMMAR_RAO ऐसी फिल्में चाहता हूं, जिसपर 50 साल बाद गर्व कर सकूं: राजकुमार राव 

राजकुमार राव को भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और उन्होंने ऐसे किरदार निभाएं हैं जिसने बॉलीवुड नायक को फिर से परिभाषित किया है। अभिनेता ने अपनी फिल्मोग्राफी के बारे में साझा किया कि वह किय तरह की फिल्में करना चाहते हैं।

अपने अब तक के 11 साल के बॉलीवुड सफर में राजकुमार ने 'काई पो चे!', 'शाहिद', 'अलीगढ़', 'सिटीलाइट्स', 'बरेली की बर्फी', 'न्यूटन', 'स्त्री' और 'द व्हाइट टाइगर' सहित कई जीवन की विशेषताओं से जुड़ी फिल्मों में अभिनय किया है।

Filmfare Awards 2021 इरफान खान को याद कर फफक कर रो पड़े बाबिल, राजकुमार राव ने यूं संभाला

अभिनेता ने कहा कि शुक्रवार का दबाव उन्हें असुरक्षित महसूस नहीं कराता। "मैं बहुत सुरक्षित महसूस करता हूं। मैं शुक्रवार का दबाव नहीं लेता। मेरा मानना है कि कुछ फिल्में जीवन के लिए होती हैं और कुछ बॉक्स ऑफिस और जीवन दोनों के लिए होती हैं, जैसे 'स्त्री'।"

उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ अच्छी फिल्में करना चाहता हूं। यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्मोग्राफी (बनी हुई) फिल्में हो, जिसपर मुझे गर्व हो और जब मैं 50 साल बाद वापस लौटू और कहूं कि ये सभी वह फिल्में हैं, जो मैंने की है और यह सब खास हैं।"

36 वर्षीय अभिनेता को हाल ही में हॉरर कॉमेडी 'रूही' में देखा गया था। उनके पास 'बधाई दो' और 'हम दो हमारे दो' फिल्में हैं। उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि हर साल कुछ बेहतरीन फिल्में हों जहां वह बेहतरीन किरदार निभा सकें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X