1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रकुल प्रीत सिंह ने Manmadhudu 2 में फीमेल को-स्टार को किया लिपलॉक, देखें वायरल फोटो

रकुल प्रीत सिंह ने Manmadhudu 2 में फीमेल को-स्टार को किया लिपलॉक, देखें वायरल फोटो

रकुल प्रीत सिंह की तेलगु रोमांटिक फिल्म Manmadhudu 2 रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रकुल ने अपनी फीमेल को-स्टार के साथ लिप-लॉक किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2019 16:53 IST
Rakul preet singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakul preet singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul preet Singh) की तेलुग फिल्म Manmadhudu 2 इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में रकुल के साथ नागार्जुन अक्किनेनी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म में रकुल का एक बोल्ड सीन है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Manmadhudu 2 को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वायरल हो रहे सीन में रकुल ने अपनी फीमेल को स्टार को लिप पर किस किया है। जिसकी फोटो वायरल हो रही है। इसके साथ ही लोग साउथ की फेमल प्लेबैक सिंगर चिन्मई श्रीपदा को ट्रोल कर रहे हैं।

चिन्मई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को लेकर चिन्मई ने फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर निशाना साधा था। अब उनके पति द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म Manmadhudu 2 में इस तरह के सीन दिखाने की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

चिन्मई के दोहरा बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। जिसके लिए लोग ट्विटर पर भड़क रहे हैं। एक यूजर ने कहा- अब कहां गया आपका फेमिनिज्म।

फिल्म के बारे में बात करें तो Manmadhudu 2 एक 50 साल के ऐसे शख्स की कहानी है जो अपनी जिंदगी में प्यार की तलाश कर रहा है।  फिल्म में रकुल प्रीत स्मोकिंग करती नजर आईं थी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें इस पर ट्रोल करने की कोशिश की थी।

Also Read:

शाहरुख खान ने मेलबर्न में किया 'छैंया छैंया' पर डांस और एक बार फिर डॉक्टरेट की मानद उपाधि से हुए सम्मानित

Dhaakad First Look Teaser: खून से लथपथ कंगना रनौत का 'धाकड़' अंदाज देख फैंस हुए कायल, यहां देखें फिल्म का पहला टीजर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X