1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद रकुल प्रीत सिंह पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, की ये मांग

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद रकुल प्रीत सिंह पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, की ये मांग

 रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 17, 2020 14:06 IST
रकुल प्रीत सिंह , Rakul Preet Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKUL PREET SINGH रकुल प्रीत सिंह 

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच ड्रग्स एंगल तक पहुंच गई है, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है, और अब उनसे पूछताछ की जा रही है। इस पूछताछ में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम भी सामने आया है। अपना नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। याचिका में रकुल ने दिल्ली हाईकोर्ट से कहा है कि उनका मीडिया ट्रायल ना किया जाए।

रकुल ने अपनी याचिका में कहा है कि रिया के जिस बयान के आधार पर उनपर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं रिया कोर्ट में उस बयान से मुकर चुकी हैं और उसे जबरदस्ती में लिया गया बयान बताया है, इस मामले की सुनवाई अभी जारी है ऐसे में उनका नाम आना और मीडिया ट्रायल होना गलता है। रकुल की दलील है कि मीडिया इस तरह उनके खिलाफ गलत कैंपेन नहीं चला सकता है। रकुल ने कहा- मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है ऐसे में चैनल पर कारर्वाई होनी चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

रकुल का कहना है कि मीडिया उन्हें आरोपी बना रहा है ऐसे में घर और परिवार के लोगों को तकलीफ हो रही है। इसमें मौलिक अधिकारों का हनन है इसलिए जब तक मामला न्यायालय में लंबित है मीडिया ट्रायल पर रोक लगना चाहिए। 

कोर्ट ने रकुल प्रीत सिंह की याचिका को मानते हुए प्रसार भारती और प्रेस परिषद से रकुल की याचिका को अभिवेदन मानते हुए फैसला लेने को कहा है और कोर्ट ने कहा है कि उम्मीद है रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में रकुल प्रीत सिंह की खबरें दिखाने में मीडिया संयम बरतेगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X