Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रामानंद सागर की 'रामायण' ने तोड़ा एक और रिकॉर्ड, बना दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो

रामायण के दूरदर्शन पर दोबारा टेलिकास्ट ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह सीरियल दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखा गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2020 7:16 IST
ramayan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रामायण

लॉकडाउन के चलते जनता के मनोरंजन के लिए रामानंद सागर की रामायण का दोबारा प्रसारण किया गया है। लोगों ने लॉकडाउन में इस सीरियल का जमकर लुफ्त उठाया है।इस शो की टीआरपी हाई रही है। अब इसने एक और रिकॉर्ड बना लिया है। रामायण के 16 अप्रैल के एपिसोड को दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखा गया है। दूरदर्शन नेशनल ने ट्वीट करके सीरियल के 16 अप्रैल को सबसे ज्यादा टीआरपी लाने की जानकारी दी है। 

दूरदर्शन नेशनल पर रामायण का दोबारा प्रसारण हुआ है। उन्होंने ट्वीट किया- वर्ल्ड रिकॉर्ड। दूरदर्शन पर रामायण के दोबारा टेलिकास्ट के दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ लोगों के दुनियाभर में देखे जाने के बाद यह दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला एंटरटेनमेंट शो बन गया है।

आपको बता दें रामायण का सबसे पहले प्रसारण 25 जनवरी 1987 से 31 जुलाई 1988 तक हुआ था। हर रविवार सुबह 9:30 बजे शो ऑनएयर होता था।

 हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक रामायण को पिछले एक महीने में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। शो में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी सहित कई कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement