Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'बाहुबली' के भल्लालदेव इस फिल्म में काजल अग्रवाल के साथ करेंगे रोमांस

'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' में शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता राणा दग्गूबाती अपनी नई फिल्म 'नेने राजू, नेने मंत्री' के साथ फिर से धमाल करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में राणा के अपोजिट मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2017 16:14 IST
rana- India TV Hindi
rana

नई दिल्ली: 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' में शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता राणा दग्गूबाती अपनी नई फिल्म 'नेने राजू, नेने मंत्री' के साथ फिर से धमाल करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में राणा के अपोजिट मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल नजर आएंगी।

तेजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राणा एक राजनेता की भूमिका में हैं। राणा ने कहा, "मैं बेहतरीन प्रतिभा सामने लाने की तेजा की कोशिशों का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं। यह फिल्म लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी। इससे हर किसी को खुशी मिलेगी।"

तेजा ने फिल्म के बारे में कहा, "यह फिल्म 'जाने दो' जैसी सोच को बदलने वाली है। राणा इस सोच को बदल रहे हैं।"

फिल्म में काजल अग्रवाल, कैथरीन टेरेसा, नवदीप और आशुतोष राणा भी हैं। फिल्म तमिल, हिंदी और मलयालम तीनों भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement