Friday, April 26, 2024
Advertisement

राणा दग्गुबाती इसी साल करेंगे मिहिका बजाज से शादी, पिता सुरेश बाबू ने दी जानकारी

राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया पर मिहिका संग तस्वीर शेयर करके जानकारी दी कि दोनों ने सगाई कर ली है

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 14, 2020 21:43 IST
राणा दग्गुबाती- India TV Hindi
Image Source : INSTAGTAM- RANA DAGGUBATI राणा दग्गुबाती

मशहूर साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती ने हाल ही में गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज को शादी के लिए प्रपोज़ करके सगाई की अंगूठी पहना दी है, अब शादी को लेकर पिता और प्रोड्यूसर सुरेश बाबू का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि राणा और मिहिका इसी साल शादी करेंगे। राणा का परिवार तो लॉकडाउन के दौरान ही शादी की तैयारियों में जुट चुका है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सुरेश बाबू ने कहा कि ये समय गुजर जाने के बाद हमारे पास सेलिब्रेट करने का एक मौका आया है। हमारा पूरा परिवार बहुत खुश है। दोनों बच्चे काफी वक्त से एक दूसरे को जानते थे और अब दोनों के शादी करने के फैसले से हम बहुत खुश हैं।

सुरेश बाबू ने आगे कहा दोनों इसी साल दिसंबर के महीने में शादी करेंगे। हो।सकता है दिसम्बर से पहले भी हो जाये। जब चीजे फाइनल हो जाएंगे आप तक जानकारी दे दी जाएगी। होनी तय की जा रही हैं। लेकिन क्या पता इससे पहले भी चीजें हो जाएं। जब चीजें फाइनल हो लेकिन इतना तो है कि लॉक डाउन में बच्चों ने काम ज़रूर दे दिया है हमें। हमारा पूरा परिवार वेडिंग प्लानिंग में बिजी हो चुका है।

बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से अचानक सगाई करके सभी फैन्स को सरप्राइज दिया है। राणा ने सोशल मीडिया पर मिहिका संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘और उसने हां कह दिया’। जैसे ही राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर किया साउथ से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें दिल खोलकर बधाइयां दी। फैन्स ने भी उन्हें बधाई देनी शुरू की थोड़ी ही देर में Congratulations Rana ट्रेंड करने लगा।

फिल्मों की बात करें तो राणा दग्गुबाती साउथ इंडस्ट्री के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुके हैं। बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा ने साल 2011 में 'दम मारो दम' में बिपाशा बसु के अपोजिट नजर आए, इसके अलावा 'हाउसफुल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। राणा की अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' है। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement