Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अब भी टेलीविजन पर काम करना सीख रहे हैं राणा दग्गुबाती

राणा दग्गुबाती अपने बेहतरीन अभिनय का दम बड़े पर दिखाने के बाद अब शो 'नंबर 1 यारी' से टेलीविजन पर आगाज कर चुके हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनियाभर में पहचान हासिल करने वाले राणा अब वेब श्रृंखला की ओर भी पैर पसारना चाहते हैं। राणा का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2017 7:28 IST
rana- India TV Hindi
rana

चेन्नई: अभिनेता राणा दग्गुबाती अपने बेहतरीन अभिनय का दम बड़े पर दिखाने के बाद अब शो 'नंबर 1 यारी' से टेलीविजन पर आगाज कर चुके हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनियाभर में पहचान हासिल करने वाले राणा अब वेब श्रृंखला की ओर भी पैर पसारना चाहते हैं। राणा का कहना है कि उनकी वेब श्रृंखला का हिस्सा बनने की भी योजना है, लेकिन उन्हें लगता है कि बाजार पर्याप्त रूप से परिपक्व नहीं है। लोकप्रिय शो 'नंबर 1 यारी' की सफलतापूर्वक मेजबानी कर चुके राणा का कहना है कि उन्हें अभी भी बहुत कुछ जानना-समझना है। राणा ने बताया, "टेलीविजन एक शानदार माध्यम है, लेकिन मेरे जैसे अभिनेता के लिए जानने-समझने के लिए यह अभी भी नया है। इस स्पेस को नागार्जुन और चिरंजीवी जैसे वरिष्ठ अभिनेताओं ने एक्सप्लोर किया है, लेकिन तारक (जूनियर एनटीआर) और मैं अभी भी इसे जान रहे हैं।"

बता दें कि जूनियर एनटीआर इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तेलुगू संस्करण की मेजबानी कर रहे हैं। उन्होंने भी अपने इस शो से छोटे पर्दे पर कदम रखा है। यह पूछे जाने पर कि क्या टेलीविजन पर उनकी मौजूदगी वेब सीरीज के स्पेस को बढ़ा सकता है तो इस पर राणा ने कहा, "हम कई चीजें लिख रहे हैं और बना रहे हैं। बाजार ज्यादा परिपक्व नहीं है और हम अभी तक इसका आकार नहीं जानते हैं। आप एक लाख के बजट में भी कुछ कर सकते हैं और एक करोड़ के बजट में भी..इसमें समय लगेगा।"

गौरतलब है कि राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'नेने राजू, नेने मंत्री' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ वक्त पहले जारी किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। (तापसी पन्नू ने समान भुगतान को लेकर दिया बड़ा बयान)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement