Friday, March 29, 2024
Advertisement

OMG! रणबीर कपूर कर रहे हैं इस तलाकशुदा पाकिस्तानी अदाकारा को डेट, तस्वीरें हुई वायरल

रणबीर कपूर अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं, लेकिन कुछ वक्त से वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह पाकिस्तानी की एक तलाकशुदा अदाकारा के साथ कुछ...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 22, 2017 12:12 IST
Ranbir Kapoor mahira khan- India TV Hindi
Ranbir Kapoor mahira khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर पिछले कुछ वक्त से अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रहे हैं। वैसे तो रणबीर अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं, लेकिन कुछ वक्त से वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर इन दिनों पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में पूछे जाने पर वह इससे साफ इंकार करते हैं। लेकिन अब माहिरा और रणबीर की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जो आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि इन दोनों के बीच वाकई दोस्ती से ज्यादा भी कुछ है।

ये तस्वीरें उस समय की जब रणबी, संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के दौरान न्यूयॉर्क पहुंचे थे। इन तस्वीरों में माहिरा खान काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इनमें वह सफेद रंग की एक बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं रणबीर ग्रे कलर की टी-शर्ट और पैंट पहने दिख रहे हैं। दोनों को यहां साथ में स्मोक करते हुए देखा जा सकता है। रणबीर और माहिरा एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं। ('Bhoomi' Quick Movie Review: जबरदस्त कमबैक, फिर दिल जीत लेंगे संजय दत्त)

इन तस्वीरों में माहिरा की पीठ पर एक लाल निशान भी दिख रहा है, खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि यह लव बाइट है। बता दें कि इन दोनों को इसी साल मार्च में Global Teacher Prize अवार्ड के दौरान साथ देखा गया था। उस समय दोनों ही सितारों ने मीडिया के सामने एक दूसरे की खूब तारीफें की थीं। हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी हुई ये तस्वीरों कुछ ही घंटों में आग की तरह फैल गई हैं। गौरतलब है कि माहिरा को पिछले दिनों बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में देखा गया था। इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपने हिन्दी फिल्मी करियर की पारी शुरु की थी। बता दें कि माहिरा का 2015 में तलाक हो गया था, वह एक बच्चे की मां भी हैं।

अगली स्लाइड में देखिए तस्वीरें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement