Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

VIDEO: बीच सड़क पर जमकर थिरके रणबीर-कैटरीना

हाल ही में रणबीर-कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें ये दोनों किसी गानें पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2016 16:21 IST
jagga- India TV Hindi
jagga

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि इन दोनों के बीच चल रहे आपसी मतभेद के कारण इनकी शूटिंग पर भी असर पड़ रहा है। लेकिन अब दोनों के फैंस और फिल्म के निर्माता-निर्देशक के लिए भी खुशखबरी है कि इन्होंने आखिरकार फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरु कर ही दी। 'जग्गा जासूस' में रणबीर और कैटरीना मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इन दोनों के आपसी मतभेद की वजह से फिल्म की शूटिंग काफी वक्त से बीच में ही रुकी हुई थी।

इसे भी पढ़े:- कैटरीना नहीं छोड़ना चाहती रणबीर का साथ, रिश्ता बचाने के लिए कर रही हैं ये सब

अब हाल ही में इन दोनों का फिल्म के सेट एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें ये दोनों किसी गानें की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों एक खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं जिसमें एक गानें के दौरान रणबीर को कैटरीना के साथ किसिंग सीन देना था। लेकिन रणबीर ने इस सीन को करने से साफ इंकार कर दिया। निर्देशक अनुराग बसु ने इसके लिए रणबीर को काफी समझाया भी, लेकिन वह यह सीन देने के लिए राजी नहीं हुए और आखिरकार उस सीन को हटाना पड़ा।

कैट और रणबीर से अब आपसी रंजिश भुलाकर फिल्म की शूटिंग तो शुरु कर दी है, लेकिन दोनों सेट पर प्रोफेशनल कलाकारों की तरह की शूटिंग कर रहे हैं। शूट खत्म होने के बाद ये दोनों एक दूसरे की तरफ देखना भी पसंद नहीं करते। इस फिल्म में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ब्रेकअप के बाद ये दोनों एक दूसरे के साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement