1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘Sanju’ का ट्रेलर देख पिता ऋषि कपूर ने दिया रिएक्शन कि भावुक हो गए रणबीर कपूर

‘Sanju’ का ट्रेलर देख पिता ऋषि कपूर ने दिया रिएक्शन कि भावुक हो गए रणबीर कपूर

रणबीर कपूर पिछले लंबे वक्त से संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ की तैयारियों में व्यस्त चल रहे थे। लेकिन अब बुधवार को उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है। लेकिन हाल ही में रणबीर ने इस बात का खुलासा किया है कि, उनके लिए अपने पिता और मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर को खुश करना आसान नहीं होता।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 31, 2018 13:14 IST
Ranbir Rishi- India TV Hindi
Ranbir Rishi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर पिछले लंबे वक्त से संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ की तैयारियों में व्यस्त चल रहे थे। लेकिन अब बुधवार को उनकी इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है। वहीं दूसरी ओर फिल्मी हस्तियां भी रणबीर के काम को खूब पसंद कर रही हैं। लेकिन हाल ही में रणबीर ने इस बात का खुलासा किया है कि, उनके लिए अपने पिता और मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर को खुश करना आसान नहीं होता। हालांकि उनकी मां और अभिनेत्री नीतू कपूर उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं।

रणबीर ने कहा कि उनके पिता कभी भी उनके काम की तारीफ नहीं करते बल्कि उन्हें और मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं। हालांकि ऋषि ने हाल में ‘संजू’ में रणबीर के अभिनय की तारीफ की थी जिससे युवा अभिनेता को काफी खुशी हुई। रणबीर ने फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के मौके पर कहा, ”मेरे पिता होने के अलावा, वह एक अभिनेता भी हैं जिनका मैं बहुत सम्मान करता हूं। वह मेरे सामने कभी भी नहीं कहते कि मैंने अच्छा काम किया है और मैं उनसे इसकी उम्मीद भी नहीं करता। लेकिन जब आप उनके मुंह से ऐसे शब्द सुनते हैं तो यह अद्भुत होता है, उन्होंने ऐसा कर मुझे भावुक कर दिया।“

रणबीर ने आगे कहा, “हर पिता चाहता है कि उसका बेटा अच्छा करे, लेकिन मेरे पिता इस बात का बहुत ध्यान रखते हैं कि वह बेवजह मेरी तारीफ ना करें। वह हमसे हमेशा कहते हैं ‘कसर रह गयी है, और मेहनत करो।’ यह एक अद्भुत तोहफा था।“ रणबीर ने कहा कि उनकी मां को उनकी हर फिल्म में उनका अभिनय अच्छा लगता है। उन्होंने कहा, “मेरी मां मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं, मैं जो भी करता हूं, वह उन्हें पसंद आता है। जब उन्होंने ‘बॉम्बे वेलवेट’ देखी, उन्हें लगा कि वह दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म है।’’ गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म में परेश रावल, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment