1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 8 साल की उम्र में टीचर को देखने के लिए सीट के नीचे बैठ जाते थे रणबीर कपूर

8 साल की उम्र में टीचर को देखने के लिए सीट के नीचे बैठ जाते थे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बचपन में बहुत शरारती हुआ करते थे। जिसकी वजह से कई बार मां नीतू कपूर को स्कूल बुलाया जाया करता था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2020 8:01 IST
ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर

स्कूल के दिन सभी के मस्तीभरे होते थे। जहां की बनाई यादें आज भी चेहरे पर हंसी छोड़ जाती हैं। स्कूल के दिनों की कहानियां बहुत फनी लगती हैं मगर उस समय में नहीं लगा करता था। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर स्कूल में शरारती बच्चों में से एक हुआ करते थे। उनकी शरारतों की वजह से कई बार उनकी मां नीतू कपूर को स्कूल भी बुलाया जाता था। रणबीर कपूर स्कूल में टीचर को देखने के लिए टेबिल के नीचे बैठ जाया करते थे।

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी सारी टीचर साड़ी पहनती थी बस एक टीचर थी जो स्कर्ट पहनकर स्कूल आया करती थीं। टीचर के पैर देखने के लिए रणबीर टेबिल के नीचे बैठ जाते थे। सिर्फ इतना ही नहीं रणबीर की इस हरकत की वजह से मां नीतू कपूर को भी स्कूल बुलाया गया था। उस समय रणबीर सिर्फ 8 साल के थे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बने दूल्हा-दुल्हन, स्कैच हुआ वायरल

रणबीर की टीचर ने उनकी शिकायत की बताया कि वह उनकी टांगों को देखते रहते हैं जिससे उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती थी और रणबीर को चीजें को समझाने की कोशिश करने के बावजूद, उसे कुछ भी समझ में नहीं आया तो उन्होंने रणबीर पर ध्यान देना ही बंद कर दिया।

रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाह पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X