Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'जग्गा जासूस' में पहली बार स्कूल के छात्र की भूमिका निभाने जा रहे हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' में स्कूली छात्र की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर एक यंग जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकल जाता है।

IANS IANS
Published on: June 15, 2017 10:41 IST
ranbir- India TV Hindi
Image Source : PTI ranbir

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' में स्कूली छात्र की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर एक यंग जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो अपने पिता की खोज में निकल जाता है। अब तक रणबीर ने अपनी फिल्मों में कॉलेज बॉय या फिर आशिक की भूमिका बखूबी अदा की है। जाहन्वी कपूर रणबीर कपूर को आखिर क्यों करती हैं इतना पसंद, जानें

स्कूली छात्र किरदार के लिए रणबीर ने काफी मेहनत की है। प्रशंसकों को उनका यह अंदाज खासा पसंद भी आ रहा है। फिल्म के हालिया रिलीज गाने 'गलती से मिस्टेक' में वह अनोखी तरह से डांस कर रहे हैं। 

रणबीर कपूर कहते है, " मैंने इस किरदार को अच्छे से निभाने की पूरी कोशिश की है। इस फिल्म मैं जो भी चीजे हो रही हैं, वह विश्वसनीय होगी और उसके पीछे अलग-अलग तर्क होंगे की वह सब क्यों हो रहा है।" 

सलमान संग टकराव पर बोले रणबीर कपूर, दिया हैरान करने वाला बयान

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement