1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणदीप हुड्डा ने माता-पिता की शादी की 50वीं सालगिरह पर दी बधाई

रणदीप हुड्डा ने माता-पिता की शादी की 50वीं सालगिरह पर दी बधाई

 रणदीप की नवीनतम रिलीज, डिजिटल रूप से रिलीज हुई फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई है। प्रभुदेवा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2021 22:58 IST
 रणदीप हुड्डा ने माता-पिता की शादी की 50वीं सालगिरह पर दी बधाई- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANDEEP HOODA  रणदीप हुड्डा ने माता-पिता की शादी की 50वीं सालगिरह पर दी बधाई

मुंबई: अभिनेता रणदीप हुड्डा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता रणबीर सिंह और आशा हुड्डा को उनकी 50वीं शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं। अभिनेता ने चल रही महामारी के बीच एक साथ विशेष दिन नहीं मनाने के लिए खेद भी व्यक्त किया। अपने माता-पिता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, रणदीप ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरी खूबसूरत मां और पापा को एक गोल्डन जुबली (स्वर्ण जयंती)!! 50वीं शादी की सालगिरह कुछ हैशटैग कपल गोल्स है। हमें रखने और हमें प्यार, समझ और धैर्य के साथ पालने के लिए आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। (मुझे पता है कि हमने बार-बार इसका परीक्षण किया है) काश हम सब एक साथ होते।

अक्षय कुमार ने कश्मीर जाकर BSF के जवानों संग बिताया वक्त, किया फौजियों संग भांगड़ा

 रणदीप की नवीनतम रिलीज, डिजिटल रूप से रिलीज हुई फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई है। प्रभुदेवा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ हैं।

अक्षय कुमार ने LOC के पास स्कूल की बिल्डिंग बनाने के लिए डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

अभिनेता आगामी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आएंगे, जहां वह उर्वशी रौतेला के साथ दिखाई देंगे। उन्होंने इलियाना डिक्रूज के साथ फिल्म अनफेयर एंड लवली में भी अभिनय किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X