Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह काम में दीपिका की करते हैं मदद, इंस्टाग्राम लाइव में कमेंट कर कहा- मैं बीवी की हेल्प कर रहा हूं

रणवीर सिंह इन दिनों दीपिका के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर दीपिका के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 09, 2020 7:51 IST
ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर में हैं। लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल रहा है। दोनों एक-दूसरे की टांग खिचाई करते रहते हैं। दीपिका रणवीर के लिए कुकिंग कर रही हैं और उन्हें रोजाना नई डिश बनाकर खिला रही हैं। दीपिका के कुकिंग करने के साथ रणवीर भी उनकी काम में मद कर रहे हैं ऐसा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया है।

दरअसल बोमन ईरानी और जॉनी लीवर इंस्टाग्राम लाइव सेशन पर मानवता और मनोवृत्ति पर बात कर रहे थे। इसी बीच रणवीर सिंह ने एक कमेंट किया जिसके बाद सभी का ध्यान वहीं चला गया। रणवीर ने इंस्टग्राम लाइव सेशन में कमेंट किया- मैं बीवी की काम में मदद कर रहा हूं जॉनी सर।

रणवीर के इस कमेंट के बाद इसके स्क्रीनशॉर्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर होने लगे हैं। रणवीर-दीपिका के फैन पेज इसे शेयर कर रहे हैं।

रणवीर सिंह और बोमन ईरानी फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। पहले यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है जिसमें 1983 के वर्ल्ड कप के पलों को एक बार फिर दिखाया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement