Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह शादी की पहली सालगिरह के लिए इस तरह कर रहे हैं तैयारी, दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की पहली सालगिरह कल है। इसके लिए रणवीर ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Updated on: November 13, 2019 16:46 IST
Deepika padukone ranveer singh- India TV Hindi
शादी की पहली सालगिरह के लिए रणवीर सिंह की तैयारियां।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को 14 नवंबर को एक साल होने वाला है। शादी की पहली सालगिरह को लेकर दीपिका और रणवीर दोनों ही बहुत एक्साइटिड हैं। रणवीर सिंह ने तो सालगिरह की तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें रणवीर खुद को तैयार कर रहे हैं।

दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें रणवीर सिंह फेस पैक लगाए हुए हैं। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- शादी की पहली सालगिरह की तैयारियों में।

Ranveer singh deepika padukone

रणवीर सिंह की शादी की सालगिरह को लेकर तैयारियां।

हमारे सूत्रों के मुताबिक रणवीर और दीपिका शादी की सालगिरह पर तिरुपति बालाजी और अमृतसर गोल्डन टेम्पल जाने वाले हैं।रणवीर और दीपिका परिवार के साथ 14 तारीख को तिरुपति बालाजी और पद्मावती मंदिर जाएंगे। उसके बाद 15 नवंबर को अमृतसर गोल्डन टेंपल जाएंगे।

आपको बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीते साल 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमों में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement