Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Video: पार्टी में दीपिका पादुकोण पर रणवीर सिंह को आया प्यार, कहा- मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से शादी की है

24 नवंबर को रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी ने मुंबई में अपने भैया-भाभी के लिए पार्टी रखी थी। पार्टी के दौरान रणवीर ने दीपिका के लिए कहा कि मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से शादी की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 25, 2018 17:19 IST
Ranveer Singh's speech for wifey Deepika Padukone at Ritika Bhavnani's party- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranveer Singh's speech for wifey Deepika Padukone at Ritika Bhavnani's party

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के रोमांटिक कपल में से एक हैं। 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी के बाद पार्टी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। 24 नवंबर को रणवीर की बहन रितिका भावनानी ने मुंबई में अपने भैया-भाभी के लिए पार्टी रखी थी। पार्टी के दौरान रणवीर ने दीपिका के लिए कहा कि मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से शादी की है। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

रणवीर ने अपने स्पीच में कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें इतने लोगों का प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा- लेडीज एंड जैंटलमैन, मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से शादी की है। दीपिका के आउटफिट के बारे में उन्होंने कहा- यह आउटफिट पहन कर इन्होंने मुझपर कृपा की है।

पार्टी से सिर्फ रणवीर की स्पीच ही नहीं बल्कि रणवरी-दीपिका का डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है।

रितिका ने की थी खास तैयारी

ये सेलिब्रेशन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में हुआ। रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी रितिका ने कुछ ही दिन पहले भैया-भाभी को इस पार्टी का इन्विटेशन भेजा था। पार्टी के लिए वेन्यू को भी काफी खूबसूरत तरीके से सजाया गया था।

रणवीर सिंह के लुक की बात करें को उन्होंने फेमस डिजाइनर मनीष अरोड़ा के डिजाइन किए हुए कपड़ों को चुना। कोट के अंदर रणवीर ने डीप वी नेक की शर्ट पहनी हैं। साथ ही पिंक और ब्लू कलर का लॉन्ग कोट पहना है। इसमें हार्ट शेप के इम्बेलिशमेंट हैं। वहीं, इसके साथ रणवीर ने ब्लैक कलर की ट्राउजर कैरी की है। रणवीर की मूंछ और दाढ़ी से पद्मावत में उनके अलाउद्दीन खिलजी लुक की यादें ताजा हो जाएंगी। वहीं दीपिका लाल लहंगे और रोज क्राउन में किसी क्वीन की तरह लग रही थीं।

Also Read:

क्या इरफान खान दो दिन के लिए आए थे भारत, नासिक के मंदिर में पंडितों के साथ किया था हवन!

भाभी दीपिका को ननद रितिका भवनानी ने दी ग्रैंड पार्टी, डीजे में जमकर थिरके रणवीर सिंह, देखें Inside Pics और Video

भुवन बाम ने की रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन की ऐसी डबिंग, हंसकर हो जाएं लोट-पोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement