Friday, April 26, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह ने पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर बोले - दीपिका की ड्रेस पहनना बंद करो

रणवीर सिंह ने फिर एक बार अजीबोगरीब ड्रेस पहन कर यूनीक स्टाइल का परिचय दिया है लेकिन यूजर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2020 13:05 IST
ranveer singh dress- India TV Hindi
रणवीर सिंह ने पहना अजीबोगरीब ड्रेस

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह शुरू से ही तरह तरह के ड्रेस पहनते आए हैं। उनकी यही निराली अदा उनके फैंस को भाती है कि वो बिना हिचकिचाए अजीबोगरीब कपड़े भी बड़े आत्मविश्वास के साथ पहनते हैं। रणवीर सिंह अपने इसी अतरंगे फैशन और स्टाइल के जरिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं। लेकिन हाल में रणवीर सिंह कुछ ऐसा पहन कर फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिस पर तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। 

रणवीर सिंह ने इस पोस्ट में जो फोटो शेयर की है, उसमें वो पोल्का डॉट ब्लैक टॉप पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर उसी रंग और डॉट की टेनिस (स्पोर्ट्स कैप) टोपी लगाई है और कैप के पीछे से ही पोल्का डॉक की दो झालरें आगे नजर आ रही हैं। इस अतरंगी स्टाइल को और अतरंगी बना दिया है उनकी रंग बिरंगी पैंट ने। दरअसल रणवीर ने जो पोल्का डॉट पहना है, उसे सत्तर के दशक में हीरोइनें ज्यादा पहना करती थी। रणवीर सिंह का ये स्टाइल देखकर कई यूजरों को पसंद आ रहा है और कई यूजर को अजीब लग रहा है।

हालांकि रणबीर इसी तरह के स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और इसी वजह से यूजर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ यूजर कंफ्यूज भी हैं और कुछ उनका मजाक भी बना रहे हैं। 

कॉमेडियन गौरव गेरा ने कंफ्यूज होते हुए पूछा है कि ये क्या है, इसे आशा पारेख ने किसी फिल्म में पहना था। 

एक यूजर ने कहा है कि रणवीर दीपिका के कपड़े पहनना बंद कर दो..

Ranveer singh dress comment

रणवीर सिंह की ड्रेस पर आया कमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement