1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दोस्त की शादी में Apna time ayega पर डांस करते रणवीर सिंह का वीडियो वायरल

दोस्त की शादी में Apna time ayega पर डांस करते रणवीर सिंह का वीडियो वायरल

रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने दोस्त की शादी में 'अपना टाइम आएगा' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2019 12:38 IST
Ranveer singh- India TV
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Ranveer singh

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज होने के बाद सभी की जुबान पर इसका रैप चढ़ गया है। रणवीर सिंह हाल ही में अपने खास दोस्त की शादी में उदयपुर गए थे।जहां उन्होंने डांस परफॉर्मेंस की। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोमवार रात से रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस की वीडियो वायरल हो रही है।इस वीडियो में रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय और सिंबा के गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। रणवीर हर बार की तरह एनर्जी से भरपूर नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने 4 दिन में 70 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है।

गली बॉय एक स्ट्रीट रैपर की कहानी है। जिसमें रणवीर सिंह रैपर की भूमिका निभा रहे हैं तो वही आलिया रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभा रही हैँ। गली बॉय को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

Gully Boy का रिव्यू:

ज़ोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉ़य' एक ऐसे रैपर की कहानी है जो मुंबई के वास्तव में एशिया के सबसे बड़े स्लम धारावी की गलियों से निकलकर ना सिर्फ मुंबई में बल्कि पूरे देश और दुनिया में छा जाना चाहता है। यह कहानी मुराद की है जिसके पिता ने बुढ़ापे में दूसरी शादी कर ली है। मां के साथ हुई नाइंसाफी और बाप के ताने से परेशान मुराद (रणवीर सिंह) के अंदर एक आग है उसे बस एक चिंगारी की जरूरत है जो उसे रैपर एमसी शेर (सिद्धांत चतुर्वेदी) से मिलती है।

 मुराद अपनी परेशानियों पर कविता बनाकर उन्हें एक डायरी में लिखता है, एक दिन उसके कॉलेज में रैपर एमसी शेर परफॉर्म करता दिखता है, बस मुराद की मुराद पूरी हो जाती है उसे पता चल जाता है कि जिंदगी में उसे चाहिए क्या और फिर उसके अंदर का लावा फूटकर बाहर आता है। आगे जो कुछ भी बोता है वो बहुत प्रिडिक्टिबल है, लेकिन जोया ने जिस तरह से इस कहानी को पर्दे के सामने प्रस्तुत किया है वो आपको निराश नहीं करेगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

नेगेटिव फीडबैक की वजह से रिलीज के बाद चेंज होगा प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू का क्लाइमेक्स

अर्चना पूरन सिंह ने कहा- 'द कपिल शर्मा' शो में नहीं ली नवजोत सिंह सिद्धू की जगह

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X